थाना प्रभारी, पिता-पुत्र सहित जिले में पांच लोगों की मौत, मृतक के परिवार के तीन सदस्य संक्रमित भी

थाने के 58 वर्षीय टीआई मानसिंह राठिया की तबीयत पिछले चार दिनों से खराब थी। उनकी कोरोना रिपोर्ट 26 अगस्त को पॉजिटिव आई और उन्हें एम्स रायपुर रेफर कर दिया था। यहंा इलाज के दौरान रविवार को उनकी मौत हो गई। इसके अलावा कुदुदंड निवासी 46 वर्षीय कोरोना पीडि़त पुरुष की भी मौत हुई है।

By: Karunakant Chaubey

Published: 30 Aug 2020, 11:33 PM IST

बिलासपुर. सीपत थाने के टीआई मानभसह राठिया, टिकरापारा निवासी 78 वर्षीय बुजुर्ग और उनके 46 वर्षीय बेटा सहित जिले में रविवार को कोरोना पीडि़त पांच लोगों की मौत हुई है। टिकरापारा निवासी 74 साल के बुजुर्ग की 70 वर्षीय पत्नी अभी एम्स में वेंटिलेटर पर हैं। इधर पिता और भाई की मौत के बाद परिवार के तीन और सदस्य कोरोना की चपेट में आ गए। बुजुर्ग के 47 वर्षीय बड़े, बहू सहित परिवार के तीन लोगों की कोरोना रिपोर्ट रविवार को पॉजिटिव आई है। रविवार को हुई पांच मौतों को मिलाकर अब जिले में मरने वालों की संख्या 34 जा पहुंची।

26 अगस्त को कोरोना की चपेट में आए थे टीआई

सीपत थाने के 58 वर्षीय टीआई मानसिंह राठिया की तबीयत पिछले चार दिनों से खराब थी। उनकी कोरोना रिपोर्ट 26 अगस्त को पॉजिटिव आई और उन्हें एम्स रायपुर रेफर कर दिया था। यहंा इलाज के दौरान रविवार को उनकी मौत हो गई। इसके अलावा कुदुदंड निवासी 46 वर्षीय कोरोना पीडि़त पुरुष की भी मौत हुई है। 28 अगस्त को उनकी तबीयत खराब हुई तो परिजन उन्हें पहले अपोलो लेकर गए इसके बाद सिम्स पहुंचे।

28 की रात को ही उनकी मौत हो गई। मौत के बाद शव को मरच्यूरी में रखवा दिया गया और सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजा गया। रविवार को पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इधर सिटी कोतवाली के पीछे रहने वाले 45 साल के पुरुष को भी तबीयत खराब हुई तो परिजनों ने उन्हें सिम्स में भर्ती कराया और शनिवार को उनकी मौत हो गई। शव का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया। रविवार को ट्रू नेट मशीन से रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इलाज में लापरवाही के कारण हुई मौत

इधर एक ही परिवार के दो लोगों की मौत के बाद तीन लोग कोरोना की चपेट में आए गए हैं। 47 वर्षीय बड़े बेटे ने बताया कि मेरे पिता और भाई की मौत इलाज में लापरवाही के कारण हुई है। मरने से पहले कोरोना रिपोर्ट के बारे में पूछ रहे थे तो किसी ने नहीं बताया। मरने के बाद बता रहे हैं कि रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सबकुल घालमेल चल रहा है। टिकरापारा निवासी पुरुष ने बताया कि 78 वर्षीय बुजुर्ग को 28 अगस्त को महादेव अस्पताल में भर्ती कराया गया।

29 अगस्त को उनकी मौत हो गई। अब मरने के रिपोर्ट पॉजिटिव होना बता रहे हैं। वहीं 46 वर्षीय भाई के साथ भी ऐसा ही हुआ है। उनकी तबीयत खराब हुई और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। यहंा मौत के बाद कोरोना रिपोर्ट दे रहे हैं। अब हम लोग कोविड की चपेट में आ गए। उन्होंने बताया कि उनकी 70 साल की मां अभी एम्स में हैं। वे वेंटिलेटर पर हैं और उनका इलाज चल रहा है।

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned