scriptशराब दुकान में फूल बरसाने वाला निकला भाजयुमो का पदाधिकारी, मांफी मांगी दिया पद से इस्तीफा | Flower showers apologize in liquor store BJYM's officer turned out, re | Patrika News

शराब दुकान में फूल बरसाने वाला निकला भाजयुमो का पदाधिकारी, मांफी मांगी दिया पद से इस्तीफा

locationबिलासपुरPublished: May 17, 2020 07:44:25 pm

Submitted by:

GANESH VISHWAKARMA

शराब दुकान में ग्राहकों पर फूल बरसाने वाले शख्स ने लिखित में आबकारी विभाग में माफी मांगी है।

फ़ाइल फ़ोटो

फ़ाइल फ़ोटो

बिलासपुर . शराब दुकान में ग्राहकों पर फूल बरसाने वाले शख्स ने लिखित में आबकारी विभाग में माफी मांगी है। हालांकि विभाग के अफसरों ने इस माफीनामा पर कोई निर्णय नहीं लिया है।
पुराना बस स्टैंड के शराब दुकान में शराब लेने के लिए कतार पर लोगों पर राहुल मुगल नामक व्यक्ति अपने एक अन्य साथी के साथ 7 मई को फूल बरसाया था। इस मामले को ‘पत्रिका ’ ने प्रकाशित की थी। इसके बाद आबकारी विभाग ने संज्ञान लिया । सहायक आबकारी आयुक्त विकास कुमार गोस्वामी ने आबकारी अधिनियम के उल्लंघन को लेकर मामले की जांच के आदेश दिए गए । आबकारी उप निरीक्षक मुकेश कुमार पांडेय इस मामले की जांच कर रहे है। शराब दुकान परिसर में फूल बरसाने वाले राहुल मुगल को नोटिस जारी करके जवाब मांगा गया था। इस व्यक्ति ने आबकारी विभाग को लिखित में जवाब पेश किया है। इसमें फूल बरसाने की गलती करने के लिए माफी मांगा गया है। इस जवाब पर आबकारी विभाग ने फिलहाल कोई निर्णय नहीं लिया है
भाजयुमो का पदाधिकारी निकला,दिया इस्तीफा
शराब दुकान परिसर में फूल बरसाने वाला युवक भारतीय जनता युवा मोर्चा का जिला महामंत्री निकला । इस बाद राहुल मुगल ने जिला महामंत्री के पद से जिला भाजपा अध्यक्ष को इस्तीफा भेज दिया है। हालांकि इस व्यक्ति ने पार्टी पर अनेक तरह की तोहमत लगाई है। चर्चा है कि राहुल मुगल कबाड़ का व्यवसाय करता है और पिछले आठ साल से भाजयुमो का पदाधिकारी रहा ।
माफी पर निर्णय नहीं
शराब दुकान में फूल बरसाने वाले व्यक्ति ने गलती के लिए लिखित में माफी मांगी है। उसके इस पत्र पर फिलहाल कोई निर्णय नहीं लिया गया है।
मुकेश कुमार पांडेय,जांच अधिकारी,आबकारी,बिलासपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो