पुलिस उतार रहीं नागरिकों पर जबरिया गुस्सा

कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए शहर में धारा 144 जिला प्रशासन ने लागू किया। आवश्यक वस्तुओं की खरीददारी करने सुबह 7 से दोपहर 3 बजे तक छूट दी गई है। लेकिन पुलिस कर्मियों द्वारा चौक-चौराहों पर बेवजह नागरिकों को डंडे से पिटना शुरू कर दी । इससे शहर के बेकसूर नागरिक बेवजह पुलिस के प्रताडऩा का शिकार हो रहे है।

पुलिस उतार रहीं नागरिकों पर जबरिया गुस्सा

बिलासपुर . कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए शहर में धारा 144 जिला प्रशासन ने लागू किया। आवश्यक वस्तुओं की खरीददारी करने सुबह 7 से दोपहर 3 बजे तक छूट दी गई है। लेकिन पुलिस कर्मियों द्वारा चौक-चौराहों पर बेवजह नागरिकों को डंडे से पिटना शुरू कर दी । इससे शहर के बेकसूर नागरिक बेवजह पुलिस के प्रताडऩा का शिकार हो रहे है।
केस 1
सिटी कोतवाली थाने के सामने पुलिस ने बेरीकेड्स लगाकर यातायात को नियंत्रित करने का प्रयास किया। कुछ लोगों से पूछताछ शुरू करते ही गुरूवार को लोगों पर डंडे बरसाने लगे। इससे अफरातफरी का माहौल हो गया। दोपहर करीब 12 बजे के आसपास यह घटना हुई
केस 2
सत्यम चौक पर अधेड़ उम्र के दो तीन लोग बाइक ,स्कू  टर पर सवार थे। इन लोगों को पुलिस ने पहले रोका गया। फिर थोड़ी दूर पर खड़े सिपाही ने दूर से ही अपने साथी को डंडे चलाने के लिए उकसाते हुए कहते सुना गया कि मार-मार .. डंडे चला । ऐसा कहते रहा। यह घटना गुरूवार को सुबह करीब 11.30 बजे की घटना है।
केस 3
देवरीडीह चौक पर पुलिस कर्मियों ने मेनरोड पर बेरीकेड्स लगाकर रास्ता रोक दिया। वजह पूछने पर पुलिस कर्मियों ने कोई जवाब नहीं दिया । लालखदान और गुरूनानक चौक की तरफ से आने-जाने वालों को बेवजह कृषि उपज मंडी के रास्ते से आने जाने के लिए विवश किया गया।

GANESH VISHWAKARMA Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned