प्रोफेसर डॉ खैरा के निधन पर पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने गहरा दुःख व्यक्त किया

प्रोफेसर डॉ खैरा के निधन पर पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने गहरा दुःख व्यक्त किया
प्रोफेसर डॉ खैरा के निधन पर पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने गहरा दुःख व्यक्त किया

Saurabh Tiwari | Updated: 23 Sep 2019, 05:28:31 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

प्रसिद्ध समाज सेवी एवं शिक्षा विद् डॉ प्रभुदत्त खैरा जी के निधन पर भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने गहरा दुःख व्यक्त किया (Dr Khaira's death)

बिलासपुर। प्रसिद्ध समाज सेवी एवं शिक्षा विद् डॉ प्रभुदत्त खैरा जी के निधन पर भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने गहरा दुःख व्यक्त किया है। अग्रवाल ने कहा की डॉ खैरा जी आदिवासी क्षेत्र वनाचंल क्षेत्र लमनी छपरवा आदि क्षेत्रों में रहकर आदिवासी बच्चो को शिक्षा के क्षेत्र में उन्हें प्रोत्साहित भी किया करते थे । (Dr Khaira's death) साथ ही इस क्षेत्र के रहने वाले आदिवासी परिवारों को स्वास्थ्य, शिक्षा के क्षेत्र में उन्हें प्रोत्साहित करते हुए उनके बीच रहकर उनके रहन सहन में भी ध्यान देते हुए महान कार्य किया है । वहीं पर्यावरण को भी ध्यान देते हुए वृक्षों को बचाने वृक्षारोपरण करने, जल संवर्धन के साथ लोगों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के क्षेत्र में भी सराहनीय काम किया है। उनके द्वारा किए गए इन कार्यो को हमेशा याद किया जाएगा।

Prev Page 1 of 2 Next

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned