scriptआपात स्थिती के समय जब सुषमा स्वराज ने सीधे हेलीकाप्टर से फिल्मी अंदाज में ली मंच पर एंट्री | Former Minister Sushma Swaraj has a deep connection with Chhattisgarh | Patrika News

आपात स्थिती के समय जब सुषमा स्वराज ने सीधे हेलीकाप्टर से फिल्मी अंदाज में ली मंच पर एंट्री

locationबिलासपुरPublished: Aug 07, 2019 01:04:10 pm

Submitted by:

Murari Soni

Former Minister Sushma Swaraj: पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का छत्तीसगढ़ से रहा गहरा नाता, जब भी आती थीं, लोग खिचे चले जाते थे।

Former Minister Sushma Swaraj has a deep connection with Chhattisgarh

आपात स्थिती के समय जब सुषमा स्वराज ने सीधे हेलीकाप्टर से फिल्मी अंदाज में ली मंच पर एंट्री

बिलासपुर. मंगलवार की देर रात जैसे ही बिलसापुरियंस को यह दुखद खबर मिली कि पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज(Former Minister Sushma Swaraj) अब इस दुनिया में नहीं रहीं तो सबकी आंखे नम हो गईं। सभी लोगों के जहन में वह वाक्या ताजा हो गया जब 2008 में वे हेलीकॉप्टर(Helicopter) से सीधे मंच (sushma swaraj image)पर लैंड हुई थीं और लोगों की तालियों की गडगड़़ाहट गूंज उठी थी। 2008 में स्वर्गीय सुषमा स्वराज(Sushma Swaraj died) सक्ति से हेलीकाप्टर द्वारा बिलासपुर(Sushma Swaraj in bilaspur)आ रहीं थी। तभी बीच में हेलीकाप्टर का दरवाजा टेक्नीकल मिस्टेक से खुल गया था और हेलीकाप्टर को खेत में उतारना पड़ा था।
ये भी पढ़ें- 1998 में जब सरकंडा के नूतन कन्या महाविद्यालय में आई थीं सुषमा स्वराज

Former Minister Sushma Swaraj has a deep connection with Chhattisgarh
फिर बिलासपुर पहुंचने पर पायलट को सिग्नल नहीं मिला। इसके बाद पायलट ने सीधे हेलीकाप्टर को सभा स्थल पर उतार दिया था। इस नजारे को देखकर लोग उत्साहित हो गए थे। गर्मजोशी से उनका स्वागत किया गया था। सुषमा स्वराज(Former Minister Sushma Swaraj)का छत्तीसगढ़ से गहरा नाता रहा है। सन् 1998 में बिलासपुर के कन्या महाविद्यालय में हुई सभा में लोग खचाखच थे और भीजेपी ने वह चुनाव भी बिलासपुर से जीता था। सभी दलों के नेता उनका सम्मान करते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो