scriptआपातकालीन व्यवस्था के लिए जरहाभाठा के चार हॉस्टलों को सेनिटाइज्ड कराया गया | Four hostels of Jarabhatha were sanitized for emergency arrangements | Patrika News

आपातकालीन व्यवस्था के लिए जरहाभाठा के चार हॉस्टलों को सेनिटाइज्ड कराया गया

locationबिलासपुरPublished: Mar 27, 2020 09:46:37 pm

Submitted by:

GANESH VISHWAKARMA

आपातकालीन व्यवस्था में जरहाभाठा के हॉस्टलों का उपयोग किया जाएगा। इसलिए जिला प्रशासन ने चारों हॉस्टलों को सेनिटाइज्ड करवा कर रखा गया है।

Corona virus

Corona virus


बिलासपुर . आपातकालीन व्यवस्था में जरहाभाठा के हॉस्टलों का उपयोग किया जाएगा। इसलिए जिला प्रशासन ने चारों हॉस्टलों को सेनिटाइज्ड करवा कर रखा गया है।
कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों की संख्या में इजाफा होने की संभावनाओं को ध्यान में रखकर जिला प्रशासन ने जरहाभाठा के चार छात्रावासों को गुरूवार को पूरे कमरों का सेनिटाइज्ड कराया गया है। इस परिसर में प्री और पोस्ट मैट्रिक के चार छात्रावास है। प्रत्येक छात्रावास सौ बिस्तर का है। इसे आपातकालीन व्यवस्था के लिए तैयार कराया गया है,ताकि एेनवक्त में मरीजों की संख्या बढऩे पर इस हॉस्टल परिसर का उपयोग किया जा सके। इसके साथ ही संभाग के एकमात्र आवासीय विद्यालय प्रयास को भी सेनिटाइज्ड कराया जाएगा। यह हॉस्टल सेमरताल में स्थित है। इसमें लगभग चार सौ छात्र-छात्राओं के रहने की व्यवस्था है
हॉस्टल सेनिटाइज्ड किए गए
जरहाभाठा के चार हॉस्टलों को सेनिटाइज्ड किया गया है। इसे आपातकालीन व्यवस्था में उपयोग किया जा सके। इसलिए पहले से तैयारी की गई है।
सीएल जायसवाल, एसी,अजाक,बिलासपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो