scriptबंगाल में TMC नेता निर्मल कुंदू की हत्या के मामले में आखरी अपराधी पकड़ाया, तीन आरोपियों के साथ मिलकर सिर पर मारी थी गोली | fourth person arrested in TMC leader Nirmal Kundu's murder case | Patrika News
बिलासपुर

बंगाल में TMC नेता निर्मल कुंदू की हत्या के मामले में आखरी अपराधी पकड़ाया, तीन आरोपियों के साथ मिलकर सिर पर मारी थी गोली

सुमन कुंदू (Suman Kundu) , संजय दास (Sanjay Das) और सुजस दास (Sujas Das) के साथ मिलकर 4 जून को की थी TMC नेता निर्मल कुंदू (Nirmal Kundu) की हत्या (murder)

बिलासपुरJun 15, 2019 / 04:38 pm

Saurabh Tiwari

fourth person arrested in TMC leader Nirmal Kundu's murder case

बंगाल के नेता का हत्यारा छुपा बैठा था आपके शहर में, CID टीम पहुंची तो मच गई खलबली

बिलासपुर। बंगाल (West Bengal) में टीएमसी (TMC) नेता निर्मल कुंदू (Nirmal Kundu) की हत्या (shot dead) कर फरार आरोपी को पकड़ने बिलासपुर आई कोलकाता सीआईडी (Kolkata CID) की टीम ने मशक्कत के बाद आखरी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बिलासपुर के सरकंडा चिल्हाटी के गांव से आरोपी सुदीप दास को गिरफ्तार किया गया है । सुदीप दास (Sudeep Das) ने सुमन कुंदू , संजय दास और सुजस दास के साथ मिलकर 4 जून टीएमसी नेता निर्मल कुंदू की हत्या (murder) की थी।
इस मामले में 3 आरोपी पहले गिरफ्तार हो चुके थे वहीँ सुदीप छिपने के लिए बिलासपुर आ गया था। लेकिन पुलिस के सुचना तंत्र के सामने सुदीप की एक न चली और आखिरकार वह पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। जिसे टीम ने आखरी आरोपी को पकड़ा उस सीआईडी टीम में अनुपम चक्रवर्ती, स्वरूप शाह, सोमनाथ चटर्जी, रतन दास शामिल थे।
कलकत्ता के निमता थाना अंतर्गत हुई थी वारदात
मालूम हो कि मंगलवार की शाम को निमता (Nimta) इलाके में शाम 7 बजे के करीब वार्ड नम्बर 6 के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल गली के मोड़ पर खड़े थे, तभी बाइक पर सवार दो लोग आए और काफी नजदीक से तीन गोलियां चलाईं। जिसमें से एक निर्मल के सिर पर लगी और वह वहीं पर धराशाई हो गए। गुरुवार को ममता बनर्जी ने मामले की सीआईडी जांच के निर्देश दिए थे।
READ MORE – Nirmal Kundu हत्या के वक्त संजय चला रहा था बाइक

SUDEEP DAS arrested in Nirmal Kundu murder case
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
बिलासपुर शहर की तमाम ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Facebook – https://www.facebook.com/pg/patrikabsp
Twitter – https://twitter.com/BilaspurPatrika
Instagram – https://www.instagram.com/patrikabsp/

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो