हे भगवान अब किस पर करें भरोसा, पलक झपकी नहीं और लग गया सवा लाख का चूना

हे भगवान अब किस पर करें भरोसा, पलक झपकी नहीं और लग गया सवा लाख का चूना

Brijesh Kumar Yadav | Publish: Feb, 23 2019 01:16:19 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

दो युवकों के इंजीनियर की आंखों में झोंक दी धूल, एटीएम बदल दिया और खरीद डाले 1 लाख के मोबाइल

बिलासपुर. सरकंडा थानांतर्गत जोरापारा पारा में एक इंजीनियर का धोखे से एटीएम बदलकर करीब सवा लाख की ठगी करने का मामला सामने आया है। जहां किचन बनाने पहुंचे दो युवकों ने पहले इंजीनियर का एटीएम बदला और मोबाइल दुकान से एक लाख के मोबाइल खरीद लिए। वारदात इतने शातिराना तरीके से हुई कि पीढि़त बोल रहा है कि आखिर इस कलयुगी दुनिया में किस पर भरोसा किया जाए।


पॉवर ग्रिड कारपोरेशन के इंजीनियर के घर माड्यूलर किचन बनाने पहुंचे दो युवकों ने एटीएम कार्ड बदल कर 1 लाख 14 हजार रुपए पार कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक पकड़ में नहीं आए हैं। जोरापारा निवासी कोमल राव ग्राम भरारी स्थित पॉवर ग्रिड कारपोरेशन में इंजीनियर है। कोमलराव का सरकंडा एसबीआई ब्रांच में खाता है।

उनके खाते में बेटे आलोक राव शिंदे का मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड है। २१ फरवरी को कोमलराव घर में माड्यूलर किचन बनवाने के लिए जोरापारा में रहने वाले कारपेंटर नजरूल अली और रबिउल अली को घर लेकर आए। इन दोनों के साथ सामान खरीदने के लिए कोमलराव नूतन चौक स्थित इलाहाबाद बैंक के एटीएम गए पर वहां से पैसा नहीं निकला तो नजरूल अली और रबिउल अली ने उनका एटीएम कार्ड मशीन में स्वाइप कर पैसे निकलने का प्रयास किया।

दोनों ने इसी बीच कोमल राव का एटीएम कार्ड बदल दिया और कोमल राव को एटीएम कार्ड ब्लॉक होने की जानकारी दी। कोमल के बेटे आलोक के मोबाइल पर पैसे निकालने का मैसेज आया। एटीएम कार्ड की जांच करने पर दूसरा कार्ड निकला। उन्होंने प्रताप चौक स्थित गोपाल मोबाइल दुकान गए और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की तो पता चला कि रबिउल और नजरूल अली ने उनकी दुकान से मोबाइल खरीदे थे। दोनों ने मिलकर कमल राव के खाते से १ लाख १४ हजार रुपए निकाल चुके हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned