जिसके लिए पति को छोड़ा अब प्रेमी ने भी मुंह मोड़ा, पीड़िता ने थाने में की शिकायत, FIR दर्ज

Fraud in Love: बिलासपुर जिले में प्रेमिका के साथ ज्यादती का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पीड़िता ने जिस प्रेमी के लिए अपने पति को छोड़ दिया, अब उस प्रेमी ने भी प्रेमिका से मुंह मोड़ लिया है।

By: Ashish Gupta

Updated: 26 May 2021, 08:20 PM IST

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में प्रेमिका के साथ ज्यादती (Fraud in Love) का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पीड़िता ने जिस प्रेमी के लिए अपने पति को छोड़ दिया, अब उस प्रेमी ने भी प्रेमिका से मुंह मोड़ लिया है। प्रेमी के ठुकराने से नाराज 23 वर्षीय पीड़िता ने थाने पहुंच अपने प्रेमी के खिलाफ धोखा देकर बलात्कार (Rape) करने का अपराध दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका ने खुद को जला लिया जिंदा, गिरफ्तार प्रेमी निकला कोरोना पॉजिटिव

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी होने के बाद भी आरोपी उसका लगातार पीछा करता रहा और शादी करने की झांसा देकर लगतार बलात्कार करता रहा। अब वह उससे शादी करने से इंकार कर रहा है।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी 23 वर्षीय युवती और आरोपी का 6 साल से प्रेम संबंध था। शादी का झांसा देकर आरोपी उसे अक्सर अपने घर बुलाया करता था और उसके मना करने पर भी उसके साथ जबरिया बलात्कार करता था। पूर्व में जब आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया तो युवती के पिता ने युवती की शादी दूसरी जगह करा दी।

यह भी पढ़ें: 2 पत्नियों के बीच मारपीट देख आरक्षक ने खुद को कर दिया था आग के हवाले, चंद घंटे में ही तोड़ा दम

शादी के बाद पति उसे लेकर दुबारा उसके ही मायके के पास लाकर किराए से रहने लगा। महिला और उसके पुराने प्रेमी का दुबारा आमना-सामना हुआ और प्रेमी ने एक बार फिर पूर्व प्रेमिका को शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाया।

इस दौरान आरोपी ने उसके पति व ससुराल में जाकर महिला को नहीं छोड़ने पर जान से मारने की धमकी दी तो महिला पति को छोड़ प्रेमी के साथ आ गई। अब प्रेमी ने रखने से इंकार कर दिया। पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned