scriptबिलासपुर में गैंगरेप… घर में घुसे चोरों ने महिला का किया बलात्कार, 3 हुए गिरफ्तार | Gang rape in Bilaspur... Thieves who entered the house raped the woman | Patrika News
बिलासपुर

बिलासपुर में गैंगरेप… घर में घुसे चोरों ने महिला का किया बलात्कार, 3 हुए गिरफ्तार

Rape Case: महिला के घर चोरी के इरादे से घुस कर उससे मारपीट और फिर बलात्कार करने वाले तीन आरोपियों को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बिलासपुरMar 14, 2024 / 06:00 pm

Shrishti Singh

rrr.jpg
Bilaspur Crime News: महिला के घर चोरी के इरादे से घुस कर उससे मारपीट और फिर बलात्कार करने वाले तीन आरोपियों को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी बीर सिंह उर्फ पंकज पिता सुखनिधान (36) लिंक रोड चंदवाभांठा निवासी, विद्याभूषण बरेठ पिता स्व. दमोदर बरेठ (29) इमलीपारा निवासी और अन्नु उर्फ अब्दुल हनीफ पिता अब्दुल रहीम (34) मंझवापारा निवासी को गिरफ्तार कर न्यालय के समक्ष पेश किया गया।
यह भी पढ़ें

मामा की शादी में शामिल होने आया बच्चा हुआ हादसे का शिकार, ट्रक के निचे कूचलाने से मौत, छाया मातम

बीते दिनों पीड़िता ने थाना में अज्ञात आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कराई थी। पीड़िता ने बताय था कि 4 मार्च की रात कोई अज्ञात चोर बालकनी में मुंह बांधकर उसके रूम में घुसा आया और उसके साथ मारपीट कर गला दबाने लगा। पीड़िता ने जब बीच बचाव की कोशिश की तब आरोपियों ने उसका सर दीवाल में दे मारा। आरोपियों ने पीड़िता को डरा धमका कर जबरदस्ती बलात्कार किया और जाते वक्त पीडिता के हाथ से सोने की अंगूठी को निकाल कर ले गए। पीड़िता की शिकायत पर मामले को गंभीरता से लेते हुए सिविल लाइन पुलिस ने थाना स्तर टीम गठित कर तत्काल घटना स्थल पहुंचकर जांच शुरू कर दी। सिविल लाइन पुलिस ने घटना स्थल के आस पास के लगभग 180 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर दुष्कर्म के सभी आरोपी पकड़े गए।
यह भी पढ़ें

डोंगरगांव में बड़ा हादसा… मजदूरों से भरा वाहन अचानक पलटा, चार महिलाओं की हालत गंभीर

खंगाल डाले। इस दौरान पुलिस को अज्ञात आरोपी का हुलिया प्राप्त हुआ। आरोपी के उक्त हुलिये के आधार पर पता तलास किया गया और मुखबीर तैनात किया गया। इसी दौरान सुचना मिली की वही हुलिये का व्यक्ति अमेरी निवासी अमन के साथ अमेरी में निवास कर रहा है। मुखबीर के बताये अनुसार स्थान पर जब पुलिस की टीम द्वारा घेराबंदी कर दबिस दिया गया तब उसी समय अज्ञात आरोपी के हुलिये से मिलता जुलता आरोपी बीर सिंह अपने एक्टीवा वाहन में अमन के घर आया और पुलिस को देखकर एक्टीवा को छोडकर भागने लगा। जिसे पुलिस द्वारा 1 किलोमीटर रोड में दौडाकर पकडा गया। आरोपी से पुछताछ के दौरान आरोपी ने अपने साथियों के साथ घटना घटित करना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से सोने के अंगुठी को बरामद की है।

Home / Bilaspur / बिलासपुर में गैंगरेप… घर में घुसे चोरों ने महिला का किया बलात्कार, 3 हुए गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो