चमचमाती XUV में फर्राटे मार रहे थे युवक, पड़ी पुलिस की नज़र तो चेकिंग में निकला 16 लाख का गांजा

चमचमाती XUV में फर्राटे मार रहे थे युवक, पड़ी पुलिस की नज़र तो चेकिंग में निकला 16 लाख का गांजा

Saurabh Tiwari | Publish: Aug, 08 2019 04:12:33 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

16 लाख का गांजा और 15 लाख की वाहन सहित अंतर राज्ययीय गांजा तस्कर गिरफ्तार (cannabis hashish )

बिलासपुर| गौरेला पुलिस ने एक बार फिर अंतरराज्यीय गिरोह गांजा तस्कर के आरोपी को किया गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से भारी मात्रा में 4 क्विंटल गांजा व महिंद्रा कंपनी की एक्सयूवी, नई चार पहिया गाड़ी जप्त। (cannabis smuggling case)

मामला थाना गोरेला क्षेत्र का है ,जिसमें गौरेला पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की एक एक्स यू वी नई गाड़ी, जिसमें नीली बत्ती और काली फ़िल्म लगी है, अवैध रूप से गांजा भर कर बहुत तेजी से पेंड्रा तरफ से मध्य प्रदेश की ओर जा रही है। (drug smuggling news) गौरेला पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपने वरिष्ठ अधिकारियों को मामले से अवगत कराया और प्राप्त निर्देश पर तत्काल ही नाकेबंदी कर दी। (drug trafficking caught)

पुलिस की नाकाबंदी को देखकर आरोपी ज्योतिपुर चौक से पुलिस टीम को चकमा देकर भाग निकला। जिससे मध्यप्रदेश पुलिस को जो सीमावर्ती क्षेत्र के स्थापित थाना हैं पुलिस को अलर्ट कर नाकाबन्दी करने के लिए निर्देश दिया गया। (ganja smuggling in india) गौरेला पुलिस आरोपी वाहन का पीछा करते हुए मध्य प्रदेश के सीमा तक पीछा करती गई। जिससे आरोपी जैतहरी के पूर्व ग्राम खैरझिटी के ग्रामीण रास्ते से भागने के फिराक में पकड़ा गया। आरोपी के पकड़े जाने पर आरोपी ने बताया कि यह 4 क्विटल गांजा उड़ीसा से पिकअप के द्वारा जगदलपुर लाया गया था। जगदलपुर से एक्सयूवी महिंद्रा की नई वाहन में नीली बत्ती लगाकर रायपुर, बिलासपुर होते हुए इलाहाबाद उत्तर प्रदेश ले जाने की फिराक में था।

गौरेला पुलिस की दूसरी बड़ी अंतर राज्य तस्कर के विरुद्ध कार्रवाई है। (ganja hashish) गांजा की तस्करी में जप्त, गांजा मार्केट में कीमत करीब 16 लाख की बताई जा रही है,साथ ही पकड़े गए आरोपी का नाम शेषमणि पटेल पिता फुलवारी पटेल उम्र 32 वर्ष निवासी व सुंदर मजली थाना मेजा जिला इलाहाबाद उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है।

गौरेला पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले में धारा 20 बी एनडीपीएस एक्ट (NDPC Act punishment) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। (ndpc India)

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned