अपने नियर-डियर्स के लिए पसंद किए जा रहे गिफ्ट, आनलाइन खरीदी भी

नए साल का स्वागत लोगों को खुश करते हुए करना चाहते है।

By: Amil Shrivas

Published: 30 Dec 2018, 02:03 PM IST

बिलासपुर. 2019 का वेलकम करने के लिए यूथ काफी एक्साइटेड है। अपने दोस्तों के साथ इस दिन को यादगार बनाने के लिए लोग कुछ अलग व नया करने की सोच रहे है। इसके लिए अपने लोगों को गिफ्ट्स देने का प्लान कर हे है। ताकि नया साल पूरे 365 दिन याद हो और जश्न में गिफ्ट देने से मजा दो गुना हो जाए। इसके लिए बाजार में पहुंच कर युवा गिफ्ट्स की खरीदारी में जुट गए है। शहर के मॉल, शॉपिंग कॉम्पलेक्स में तो गिफ्ट्स ले ही रहे है वहीं ऑन लाइन न्यू ईयर गिफ्ट की खरीदारी कर रहे है। हैप्पी न्यू ईयर कोट वाले कप, टी शर्ट, फ्रेण्डशिप बैंड, की चेन, ग्रीटिंग कार्ड जैसे कई तरह के गिफ्टस शॉप में मिल रहे है। जिसे अपनी पसंद और कीमत के अनुसार लोग परचेस कर रहे है। अपने दोस्तों व भाई सभी के लिए परचेसिंग की जा रही है। नए साल का स्वागत लोगों को खुश करते हुए करना चाहते है। इसलिए युवाओं में उत्साह देखने को मिल रहा है।

happy news year
IMAGE CREDIT: patrika

डेकोरेशन होगा खास : सेलीब्रेशन में पार्टी में डेकोरेशन से उत्साह बढ़ता है। इसके लिए डेकोरेशन थीम की एकॉडिंग कर रहे है। कहीं रंग-बिरंगे बैलून होंगे तो कहीं पर वेलकम 2019 का कोट लिखा होगा। इसी तरह से गोल्डन-ब्लैक, ब्लू-व्हाइट और भी कई तरह के रंगों की थीम पर सजावट की जाएगी।

happy news year
IMAGE CREDIT: patrika

सभी के बन रहे अलग-अलग प्लान : सभी के अपने अलग-अलग प्लान बन गए है। कोई केक काटकर दोस्तों के साथ जश्न करेगा तो कुछ लोग डिनर पार्टी करते हुए साल का वेलकम करेंगे। इसमें सिर्फ टीएनजर्स ही नहीं होंगे बल्कि बड़े भी शामिल होंगे।
केक काट कर होगा सेलीब्रेशन : अब तो कोई भी सेलीब्रेशन हो केक काटे बिना पूरा नहीं होता है। इसलिए नए साल का सेलीब्रेशन बहुत खास होता है। केक कटिंग करते हुए साल का वेलकम करेंगे।

Amil Shrivas
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned