scriptशादी में शामिल होने निकली युवती की सुबह लटकी मिली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका | Girl found hanging in the wedding program in Bilaspur | Patrika News

शादी में शामिल होने निकली युवती की सुबह लटकी मिली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

locationबिलासपुरPublished: Apr 23, 2021 10:07:42 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Bilaspur Crime News: शाम को सहेली के साथ शादी कार्यक्रम में शामिल होने घर से निकली थी। सुबह युवती की लाश गांव के कुछ दूर पेड में फंदे पर झूलती मिली।

Coronavirus patient committed suicide

रायपुर AIIMS की दूसरी मंजिल से कूदकर युवक ने की खुदकुशी, पत्नी ने भी किया प्रयास

बिलासपुर. शाम को सहेली के साथ शादी कार्यक्रम में शामिल होने घर से निकली थी। सुबह युवती की लाश गांव के कुछ दूर पेड में फंदे पर झूलती मिली। युवती की लाश मिलने की जानकारी लगते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने मामले में हत्या की आशंका जाहिर की है। वही पुलिस मिले साक्ष्य के आधार पर मामले की जांच करने का हवाला दे रही है।
पुलिस के अनुसार बेलगहना चौकी क्षेत्र स्थित रतखंडी निवासी 21 वर्षीय सरोज पटेल पिता नर्मदा पटेल गुरूवार शाम को अपनी सहेली के साथ गांव में शादी कार्यक्रम में शामिल होने निकली थी। शादी घर तक पहुंचने के बाद अचानक से युवती ने अपनी सहेली से घर लौटने की बात कहते हुए वापस चली गई। देर रात तक सरोज पटेल जब घर नहीं लौटी तो परिजनों ने सहेली से पूछा जिसके साथ युवती गई थी।

यह भी पढ़ें: मास्क लगाने की बात पर पिता ने किया झगड़ा फिर बेटे ने मंदिर से त्रिशूल निकाल किया वार

सहेली ने बताया कि सरोज तो शादी घर में पहुंचने के तुरंत बाद तबीयत खराब होने की बात कह वापस लौट आई थी। परिजन रात भर युवती को खोजते रहे। लेकिन उसका कही पता नहीं चला। सुबह गांव के कुछ युवको को सरोज की फंदे पर झूलती लाश दिखाई दी। सरोज का शव उसकी ही चुन्नी में लटका हुआ था। सूचना पाकर बेलगहना चौकी प्रभारी दिनेश चंद्रा व उनकी टीम भी मौके पर पहुंच गई व शव को नीचे उतार पोस्ट मार्टम के लिए कोटा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेज मामले की जांच में जुट गई है।

मृतिका मोबाइल कुछ दूरी से बरामद
मृतिका के शव से कुछ दूरी पर उसका मोबाइल पुलिस को मिला है। मोबाइल लॉक होने पर पुलिस ने जप्त कर बिलासपुर साइबर सेल भेजने कर लॉक खोलने व फारेंसिंक जांच कराने की बात कह रही है। मोबाइल में युवती ने कही कोई मैसेज या सुसाइड नोट जिससे आत्म हत्या का कारणों जिक्र किया हो इसकी भी पुलिस को आशंका है।

मृतिका के दोनो पैर नीचे जमीन पर हत्या की आशंका जताई परिजनों
सरोज पटले की फंदे पर झूलती लाश की जानकारी लगते ही पिता नर्मदा पटेल व अन्य तत्काल मौके पर पहुंच गए। पिता व ग्रामीणों ने देखा की सरोज का दोनों पैर जमीन से पूरी तरह लगा हुआ था। पैर जमीन पर रखा देख परिजनों को आशंका है कि सरोज की हत्या कर किसी ने हत्या को आत्म हत्या शाबित करने फंदे पर लटका दिया है।

यह भी पढ़ें: IPL क्रिकेट में लाखों का सट्टा खिलाते बुकी सहित चार गिरफ्तार

शुगर व बीपी से थी परेशान
पुलिस की पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि सरोज पटेल को बीपी व शुगर की शिकायत थी। बीमारी का उपचार करने व दवाईयों का सेवन भी कर रही थी। पुलिस को आशंका है कि फांसी लगने का एक कारण बीमारी से परेशान होना बी हो सकता है।

बेलगहना चौकी प्रभारी दिनेश चंद्रा ने कहा, गांव के ही शादी कार्यक्रम में शामिल होने मृतिका निकली थी। रात में घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोज खबर ली लेकिन पता नहीं चला। सुबह उसकी लाश मिली है। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। मौके पर मिले साक्ष्य के आधार पर जांच को आगे बढाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो