scriptLove Crime: प्रेमी ने शादी से किया इनकार तो नाराज प्रेमिका ने कर ली खुदखुशी फिर Whatsapp में लिखा मैं जा रही हूं…रखना ख्याल | Girl had sent message on whatsapp to family before committing suicide | Patrika News

Love Crime: प्रेमी ने शादी से किया इनकार तो नाराज प्रेमिका ने कर ली खुदखुशी फिर Whatsapp में लिखा मैं जा रही हूं…रखना ख्याल

locationबिलासपुरPublished: Oct 20, 2021 05:29:40 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Love Crime: प्रेमी ने जैसे शादी से इंकार किया प्रेमिका ने उसके घर के सामने जहर सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया। इसके बाद प्रेमिका ने वाट्सएप में मैसेज लिखा मैं जा रही हूं.. रखना ख्याल।

,

शिक्षा विभाग के Whats App में गंदी फोटो और Video भेजता था बाबू, DEO ने किया निलंबित,

बिलासपुर. Love Crime: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिला के 30 वर्षीय युवती का बिल्हा निवासी युवक से प्रेम संबंध था। युवती रिवर व्यू में चाय ठेला लगाकर अपने परिवार की मदद करती थी। रविवार को युवती का युवक से विवाह को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद युवक ने जैसे शादी से इंकार किया युवती ने उसके घर के सामने जहर सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया। इसके बाद युवती ने वाट्सएप में मैसेज लिखा मैं जा रही हूं.. रखना ख्याल। युवती को निजी हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया था। युवती की मौत के बाद सिविल लाइन पुलिस ने जीरो में मर्ग कायम कर डायरी बिल्हा भेजने का हवाला दे रही है।
मृतिका की बहन ने बताया की उसकी बहन का बिल्हा निवासी युवक के साथ 10 साल से प्रेम संबंध था। युवक उसकी बहन के साथ हमेशा मारपीट किया करता था। मृतिका युवक से इतना प्यार करती थी कि उसके साथ ही रहना चाहती थी। इस कारण वह युवक के प्रताड़ित करने के बाद भी उसके साथ रह रही थी। युवक से मृतिका जब भी शादी की बात करती तो वह उससे काफी दिनों तक टालता रहा युवती से मारपीट भी किया करता था।
युवती ने अपने शरीर पर मारपीट से बने जख्म के निशान भी परिजनों को वाट्सएप के माध्यम से कई बार भेज कर युवक की दरिंदगी को बताने का प्रयास किया था। मृतिका की बहन ने बताया कि पूरा परिवार कई बार उससे युवक को छोड़ने के लिए भी बोला, लेकिन वह युवक को छोड़ना नहीं चहती है। परिजनों ने युवक की प्रताड़ना से तंग आकर ही युवती द्वारा जहर सेवन कर आत्महत्या करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। सिविल लाइन पुलिस ने मामले में परिजनों का बयान दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो