GF पर भरोसा कर कहा था - मुझे बचा लो, साथ गए थे दोनों मगर वापस लौटी अकेले

GF पर भरोसा कर कहा था - मुझे बचा लो, साथ गए थे दोनों मगर वापस लौटी अकेले
Girlfriend Kill Boyfriend with the help of her Mother in Chhattisgarh

Deepak Sahu | Updated: 11 Jul 2019, 03:18:53 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

उसकी प्रेमिका ने अपने साथ जिला कोर्ट से ऑटो में बैठाकर ले गई थी . ( Murder In bilaspur )

प्यार में अक्सर धोखे की खबर तो रोज ही देखते होंगे, मगर यही धोखा मौत के मुँह तक पहुंचा दे तब आप क्या कहेंगे ? छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमे बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड पर भरोसा किया और बदले में जान से हाथ गावं बैठा।

बिलासपुर। शहर में दिल दहला देने वाला मर्डर केस सामने आया है जिसमें प्रेमिका ने अपनी माँ के साथ मिलकर अपने ही प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। इस बेरहमी से उसका सर कुचलकर मारा के लाश देखने वालों के होश उड़ गए। 21 वर्षीय दिनेश श्रीवास पिता रविशंकर को उसकी गर्लफ्रेंड ने अअपनी माँ चमेली बाई के साथ मिलकर मौत (recent murders 2019) के घाट उतार दिया।

यह है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय युवक दिनेश के परिजनों 19 जून को दिनेश ने गुम होने के बाद 27 जून को दिनेश के ग़ुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद आज गुरुवार को दिनेश की लाश सकरी उसलापुर कोकने नाला के पास मिलने पर सनसनी फ़ैल गई है (murder Cases in chhattisgarh ) । आपको बता दें की दिनेश का युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था इसी बीच दिनेश को पुराने केस के चलते जेल जाना पड़ा।

 

Girlfriend Kill Boyfriend with the help of her Mother in Chhattisgarh

गर्लफ्रेंड से मांगी थी मदद
दिनेश ने अपनी प्रेमिका से कहा की तुम ये केस ख़तम करवा दो फिर हम शादी कर लेंगे। (girlfriend killed boyfriend) इसी बीच पेशी पर आये दिनेश को एक दिन उसकी प्रेमिका ने अपने साथ जिला कोर्ट से ऑटो में बैठाकर ले गई। सकरी उसलापुर के पास कोकरी नाला लेजाकर प्रेमिका ने अपनी माँ के साथ मिलकर दिनेश का सर पत्थर से कुचलकर उसे मौत के घाट उतार दिया और लाश को पास के ही एक जर्जर मकान के छत पर फेंक कर वहां से निकल गए (murder news today) ।

Girlfriend Kill Boyfriend with the help of her Mother in Chhattisgarh

कैमरा फुटेज से हुआ खुलासा (Murder in Bilaspur)
गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने जब छानबीन शुरू किया तो सीसीटीवी फुटेज में कोर्ट के बाहर से ऑटो में युवती के साथ उसे लेजाते हुए दिखा जिसके बाद पुलिस ने छानबीन कर लड़की को पकड़ा जिसने सारी बातें बताई और मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने लड़की के साथ जाकर दिनेश की लाश को बरामद कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned