शातिर प्रेमिका ने प्रेमी को दी जेल में सज़ा काटने से भी बड़ी सजा, पेशी पर आया था लेकिन पंहुचा परलोक

Saurabh Tiwari | Updated: 11 Jul 2019, 02:12:35 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

गुमशुदा युवक की लाश मिलने के बाद सनसनी फ़ैल गई पुलिस ने खुलासा किया तो उड़ गए सबके होश (girlfriend murders boyfriend)

बिलासपुर। शहर में दिल दहला देने वाला मर्डर केस सामने आया है जिसमें प्रेमिका ने अपनी माँ के साथ मिलकर अपने ही प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया (news stories murders)। इस बेरहमी से उसका सर कुचलकर मारा के लाश देखने वालों के होश उड़ गए। 21 वर्षीय दिनेश श्रीवास पिता रविशंकर को उसकी गर्लफ्रेंड ने अअपनी माँ चमेली बाई के साथ मिलकर मौत (recent murders 2019) के घाट उतार दिया।

 

girlfriend killed boyfriend

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय युवक दिनेश के परिजनों 19 जून को दिनेश ने गुम होने के बाद 27 जून को दिनेश के ग़ुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद आज गुरुवार को दिनेश की लाश सकरी उसलापुर कोकने नाला के पास मिलने पर सनसनी फ़ैल गई है (murders in the news recently) । आपको बता दें की दिनेश का युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था इसी बीच दिनेश को पुराने केस के चलते जेल जाना पड़ा। दिनेश ने अपनी प्रेमिका से कहा की तुम ये केस ख़तम करवा दो फिर हम शादी कर लेंगे। (girlfriend killed boyfriend) इसी बीच पेशी पर आये दिनेश को एक दिन उसकी प्रेमिका ने अपने साथ जिला कोर्ट से ऑटो में बैठाकर ले गई। सकरी उसलापुर के पास कोकरी नाला लेजाकर प्रेमिका ने अपनी माँ के साथ मिलकर दिनेश का सर पत्थर से कुचलकर उसे मौत के घाट उतार दिया और लाश को पास के ही एक जर्जर मकान के छत पर फेंक कर वहां से निकल गए (murder news today) ।

girlfriend killed boyfriend

कैमरा फुटेज से हुआ खुलासा (crime news in hindi)
गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने जब छानबीन शुरू किया तो सीसीटीवी फुटेज में कोर्ट के बाहर से ऑटो में युवती के साथ उसे लेजाते हुए दिखा जिसके बाद पुलिस ने छानबीन कर लड़की को पकड़ा जिसने सारी बातें बताई और मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने लड़की के साथ जाकर दिनेश की लाश को बरामद कर लिया है। (crime news India)

READ MORE - कचड़ा फेकने निकले गल्ला व्यापारी की निर्मम हत्या, दिनदहाड़े घर के ही बाहर काट दिया गला

girlfriend killed boyfriend
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned