scriptमसाज के काम देने का झांसा देकर थाईलैण्ड और मिजोरम से लाई गई थी युवतियां , संचालकों ने घकेल दिया देह व्यापार में | Girls were brought in the name of job forced into sex | Patrika News

मसाज के काम देने का झांसा देकर थाईलैण्ड और मिजोरम से लाई गई थी युवतियां , संचालकों ने घकेल दिया देह व्यापार में

locationबिलासपुरPublished: Feb 01, 2018 09:27:31 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

36 सिटी मॉल के दो स्पा सेंटर के संचालक, मैनेजर व ग्राहक समेत 4 आरोपी जेल भेजे गए

sex racket
बिलासपुर .मिजोरम और थाईलैण्ड से युवतियों को मसाज का काम दिलाने का झांसा देकर स्पा सेंटर के संचालक बिलासपुर लेकर आए थे। 36 मॉल में मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे चकलाघर में युवतियों को धकेल दिया गया था। युवतियों को बिना पैसा दिए संचालक काम करा रहे थे। बुधवार को पुलिस ने 3 युवको को गिरफ्तार किया था। वहीं गुरुवार को पुलिस ने सी आरा स्पा सेंटर के संचालक तक पैसा पहुंचने वाले रिश्तेदार को गिरफ्तार किया। 4 आरोपियों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। वहीं युवतियों को कोर्ट के आदेश पर महिला गृह भेज दिया गया है।
0 मिजोरम और थाईलैण्ड की 8 युवतियों ने बयान में किया खुलासा

0 सी आरा के मालिक तक पैसा पहुंचाने वाला रिश्तेदार पकड़ाया

सीएसपी कोतवाली उदयकिरण के अनुसार बुधवार को 36 सिटी मॉल में चल रहे सी आरा और अमाया स्पा एण्ड सीजर सिटी सेलून में दबिश दी गई थी। यहां से मिजोरम की 2 और थाईलैण्ड की 6 युवतियां मिली थी। स्पा सेंटर में खरसिया निवासी आयुष अग्रवाल नाम के युवक को थाईलैण्ड की एक युवती के साथ संदिग्ध अवस्था में पकड़ा।गयाथा। सी आरा के मैनेजर जगदीश तिग्गा ,अमाया स्पा सेंटर के संचालक प्रियांश जैन निवासी रायपुर को गिरफ्तार किया गया था। थाईलैण्ड की युवतियों के पास से बिजनेस वीजा बरामद किया गया। साथ ही दोनों स्पा सेंटरों से पुलिस ने 8 लाख 15 हजार रुपए जब्त किया गया है। सी आरा स्पा सेंटर के मैनेजर जगदीश ने बताया था कि मध्यप्रेश सागर निवासी अनूपम जैन सी आरा का संचालक है। बुकिंग का आनलाइन भुगतान सीधे अनुपम के खाते में जमा होता है। वहीं कैश पेमेंट वह व्यापार विहार में रहने वाले अनुपम के चाचा सुकुमार जैन के पास जमा करता है। सुकुमार रकम अनुपम तक पहुंचाता है। सीएसपी उदय ने बताया कि व्यापार विहार से सुकुमार को बुधवार देर रात गिरफ्तार किया गया।

भाषा तक नहीं समझ पातीं युवतियां – थाईलैण्ड की युवतियां न ही हिन्दी भाषा समझा पा रही है और न ही अंग्रेजी। दिल्ली स्थित थाईलैण्ड एम्बेस्सी से उदय किरण ने संपर्क कर युवतियों का बयान दर्ज कराया। जिसमें युवतियों ने बताया कि उन्हें स्पा सेंटरो में अनुपम और प्रियांश मसाज का काम दिलाने का झांसा देकर भारत और बाद में बिलासपुर लेकर आए थे। यहां उन्हें देह व्यापार में धकेल दिया गया। युवतियों के विरोध करने पर अनुपम और प्रियांश ने हर महीने का वेतन का भुगतान भी रोक दिया था। वहीं मिजोरम की युवतियों ने बताया कि उन्हें काम का झांसा देकर प्लेसमेंट एजेंसी के माध्यम से बिलासपुर लाने के बाद देह व्यापार में धकेल दिया गया।
युवतियों को भेजा गया महिला गृह – सीएसपी ने बताया कि आरोपी सुकुमार जैन, प्रियांश जैन, जगदीश तिग्गा और आशीष अग्रवाल के खिलाफ धारा 365, 366, 368 और 370 के तहत अपराध दर्ज किया गया। आरोपियों और युवतियों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने युवतियों को परिजनों के सुपुर्द करने के आदेश दिए। युवतियों को फिलहाल महिला गृह भेज दिया गया है। वहीं कोर्ट के आदेश पर चारो आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो