अंडर-१९ के सिलेक्शन मैच में ग्रुप सी ने ए को ६ विकेट से हराया

राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में चल रहा सिलेक्शन ट्रायल मैच, रघुराज स्टेडियम में चल रहे छत्तीसगढ़ अंडर-१९ क्रिकेट टीम का सिलेक्शन ट्रायल मैच में रविवार क

By: Amil Shrivas

Published: 11 Sep 2017, 05:52 PM IST

बिलासपुर. रघुराज स्टेडियम में चल रहे छत्तीसगढ़ अंडर-१९ क्रिकेट टीम का सिलेक्शन ट्रायल मैच में रविवार को टीम सी ने एक टीम को ६ विकेट से हराया। टीम सी के कप्तान आनंद राव ने टॉस जीत कर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। कप्तान के इस फैसले को उनके तेज गेंदबाज नमन धु्रव और इम्तियाज खान ने सही साबित करते हुए टीम ए के बल्लेबाजों पर टूट पड़े। और शुरूआती झटके देते हुए ८२ रन पर ही पूरी टीम को ढेर कर दिया। नमन और इम्तियाज ने २-२ विकेट लिया। वहीं आनंद राव ने ३ व रोहन टांक ने २ विकेट लेकर पूरी टीम को ३५.़५ ओवर में ही समेट दिया। टीम ए में सर्वाधिक २१ रनों का योगदान स्नेहिल चड्डा न ेदिया वहीं शशांक तिवारी ने १०, एवं साहिल शेख ने १० रन बनाए। इस छोटे से लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम सी ने महज ४ विकेट के नुकसान पर २३.़६ ओवरों में ही ८३ रन का लक्ष्य हासिल कर लिया। टभ्म सी की ओर से अलतमरा खान ने २१, अनुराग ने १६ नावेद अली एवं शुभम मौर्य ने १८ व १४ रन बनाकर नाबाद रहे। टीम ए की तरफ से गंजन सिंह , साहिल शेख एवं यमन सिंह ने १-१ विकेट लिया।

 

गौरतलब है कि स्टेट की अंडर-19 की टीम में बिलासपुर के 6 खिलाड़ी खेल रहे हैं, इसके अलावा स्टेट की कई अन्य क्रिकेट टीम में भी बिलासपुर के खिलाड़ी अपना जौहर दिखा रहे हैं। इनका सिलेक्षन ट्रायल में राष्ट्रीय स्तर के कोच व फिजिशियन यहां पर पहुंचे हुए हैं। इसके बाद यह टीम बड़ोदरा गुजरात में होने वाले टूर्नामेंट में छग का प्रतिनिधित्व करेगी। फिलहाल सिलेक्षन के लिए खिलाड़ी लगातार पसीना बहा रहे हैं। इस मौच में सिलेक्शन कमेटी के सदस्य पी करमाकर, अवधेश गुप्ता, आशीष शुक्ल, एवं तसलीम मौजूद थे। छग अंडर-१९ टीम के मुख्य कोच मिलाप मेवाड़ा, सहायक कोच ओपी यादव, ट्रेनर मनीष राठौर , फिजियो डा.़ प्रशांत चतुर्वेदी सहित जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मुकुल तिवारी, सचिव बिंटेश अग्रवाल, देवेंद्र सिंह बाटू, नवीन , रितेश शुक्ला, महेंद्र गंगोत्री सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Amil Shrivas
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned