scriptनकली पुलिस को देख पीछे पड़ गई असली पुलिस, फिल्मी अंदाज में हुआ पीछा, जब खोला कार का गेट तो झिलमिला उठीं पुलिस की आंखे | Hashish trafficking: A youth arrested for smuggling hemp to the car | Patrika News

नकली पुलिस को देख पीछे पड़ गई असली पुलिस, फिल्मी अंदाज में हुआ पीछा, जब खोला कार का गेट तो झिलमिला उठीं पुलिस की आंखे

locationबिलासपुरPublished: Aug 07, 2019 09:48:34 pm

Submitted by:

Murari Soni

Hashish trafficking: गाड़ी में पुलिस लिखकर और नीली बत्ती(Fake police) लगाकर कर रहे थे ये घिनौना काम, पुलिस ने सैकड़ों किलोमीटर तक किया पीछा और मध्यप्रदेश की बॉर्डर पर पकड़ा।

Hashish trafficking: A youth arrested for smuggling hemp to the car

नकली पुलिस को देख पीछे पड़ गई असली पुलिस, फिल्मी अंदाज में हुआ पीछा, जब खोला कार का गेट तो झिलमिला उठीं पुलिस की आंखे

बिलासपुर. गाड़ी में पुलिस लिखकर(Fake police) और नीली बत्ती लगाकर यूपी के आरोपी अवैध काम( hashish trafficking) को अंजाम दे रहे थे। जब पुलिस को इसकी भनक लगी तो पुलिस भी इनके पीछे पड़ गई। पुलिस ने सैकड़ों किलोमीटर तक पीछा किया और मध्यप्रदेश की बॉर्डर(mp Border) पर आरोपियों को पकड़ लिया। जगदलपुर से बिलासपुर मार्ग होते हुए सोल्ड एक्यूवी कार(car) में पुलिस लिखवाने और नीली बत्ती लगाकर गांजा तस्करी करने वाले उत्तरप्रदेश(up) के तस्कर को गौरेला पुलिस(police arrested)ने गुरुवार सुबह एमपी की सीमा से लगे ग्राम खैरझींटी में ग्रामीणों की मदद से पकड़ा आरोपी के कब्जे से 4 क्विंटल गांजा जब्त किया गया।

Read moreबड़े-बड़े बैग लेकर स्टेशन पर घूम रहीं थीं महिलाएं, शक होने पर जब खोली बैग की चेन तो फटी रह गई पुलिस की आंखें

पुलिस ने नाकेबंदी की

गौरेला पुलिस के अनुसार गुरुवार सुबह मुखबिर से थाने में सूचना मिली कि एक सोल्ड एक्सयूवी कार में नीली बत्ती व पुलिस(Fake police) लिखवाकर युवक तेज रफ्तार से पेण्ड्रा से मध्यप्रदेश की ओर जा रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकेबंदी कर वाहन को पकडऩे का प्रयास किया। ज्योतिपुर चौक के पास आरोपी पुलिस को देखते ही एक्सयूवी कार समेतज मध्यप्रदेश की ओर भागने लगा।
ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ा

पुलिस कर्मियों ने फिल्मी अंदाज में कार का पीछा किया। एमपी की सीमा से लगे ग्राम खैरझींटी पहुंचने के बाद आरोपी कार छोड़कर भागने लगा। पुलिस कर्मी भी आरोपी को पकडऩे दौड़ते रहे। ग्रामीणों ने आरोपी को पकडऩे के बाद पुलिस के सुपुर्द किया। आरोपी को हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने कार की तलाशी ली, कार के अंदर पुलिस को पैकेट में भरा 4 क्विंटल गांजा (Hashish trafficking) मिला।
जब्त गांजे की कीमत 16 लाख रुपए

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम शेषमणि पटेल पिता फुलवारी पटेल (32 )निवासी व सुंदर मजली थाना मेजा जिला इलाहाबाद उत्तर प्रदेश बताया। आरोपी ने बताया कि वह गांजे को जगदलपुर से रायपुर, बिलासपुर मार्ग होते हुए पेण्ड्रा पहुंचा था। यहां से गांजा लेकर वह एमपी के रास्ते यूपी लेजा ने की फिराक में था। जब्त गांजे की कीमत 16 लाख रुपए बताई जा रही है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध( hashish trafficking )दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो