scriptइस वजह से तीन डॉक्टरों की क्लीनिक हो गई सील, स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई से मचा हड़कंप | health department sealed clinics of three jholachap doctors | Patrika News
बिलासपुर

इस वजह से तीन डॉक्टरों की क्लीनिक हो गई सील, स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई से मचा हड़कंप

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सोमवार को सिरगिट्टी क्षेत्र में 3 झोलाछाप डॉक्टरों की क्लीनिक सील कर दी

बिलासपुरAug 06, 2019 / 12:20 pm

Saurabh Tiwari

health department sealed clinics of three jholachap doctors

इस वजह से तीन डॉक्टरों की क्लीनिक हो गई सील, स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई से मचा हड़कंप

बिलासपुर. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सोमवार को सिरगिट्टी क्षेत्र में 3 झोलाछाप डॉक्टरों की क्लीनिक सील कर दी इस दौरान अस्पताल में भारी मात्रा में दवाई भरी मिली साथ ही उपचार के लिए भर्ती मरीज भी पाए गए। (clinics sealed) दोबारा क्लीनिक खोलने पर एफ आई आर दर्ज कराने की चेतावनी देकर झोलाछाप डॉक्टरों को छोड़ा गया। (jholachap doctor) हाल में ही सीएमएचओ डॉ प्रमोद महाजन ने क्षेत्र में कार्रवाई करने का आदेश दिया नर्सिंग होम एक्ट प्रभारी डॉ केके जसवाल ने बीएमओ को निर्देश देते हुए तत्काल कार्रवाई करने के लिए कहा।
सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की 6 सदस्यीय टीम सिरगिट्टी क्षेत्र के झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्रवाई करने पहुंची। इस दौरान डॉ एस के मिश्रा और पूर्णिमा मिश्रा की क्लीनिक पर दबिश दी गई। (chhattisgarh health department) इसके बाद विभाग की टीम डॉ.अनूप विश्वास और एम. किश्रानी के समृद्धि चिकित्सालय में कार्रवाई करने पहुंची कार्रवाई के दौरान संचालक किसी तरह टीम के सदस्य को मनाने की कोशिश करते रहे। (health department raid) विभागीय टीम ने डॉक्टरों की क्लीनिक को सील कर दिया वहीं डॉक्टरों को सख्त चेतावनी दी गई कि अगर दोबारा शुरू की गई तो पुलिस में एफ आई आर दर्ज कराई जाएगी। (bilaspur chhattisgarh news)
क्षेत्र के कई झोलाछाप हुए फरार
स्वास्थ्य विभाग कार्रवाई की खबर मिलते ही सिरगिट्टी क्षेत्र के कई झोलाछाप डॉक्टर अपनी क्लिनिक बंद कर फरार हो गए साथ ही आस पास के क्षेत्रों में भी हडकंप मची रही लेकिन स्वास्थ्य विभाग की टीम के वापस लौटते ही शाम को फिर से उनकी दुकान शुरू हो गई।
झोलाछाप डाक्टरों के खिलाफ कार्रवाही की गई है। एक अस्पताल में दवाई और मरीज को भर्ती किए पाया गया उसे चेतावनी देकर छोड़ा गया है।
डॉ. के के जायसवाल, प्रभारी नर्सिंग होम एक्ट

Home / Bilaspur / इस वजह से तीन डॉक्टरों की क्लीनिक हो गई सील, स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई से मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो