काले बादलों से घिर गया ये शहर, हो रही है झमाझम बारिश

Murari Soni | Updated: 26 Jul 2019, 07:08:44 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

Heavy rain in Bilaspur: बरसात के इंतजार में थे लोग, सावन की झड़ी लगने से लोगों को राहत

बिलासपुर. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार शुक्रवार की शाम झमाझम बारिश(Heavy rain in Bilaspur) हुई और लोगों ने राहत की सांस ली। आसमान काले बादलों से घिरा हुआ है और मौसम विभाग की माने तो क्षेत्र में अगले 48 घंटों तक ऐसा ही मौसम रह सकता है। बरसात ने शहर का तरबतर कर दिया।

शुक्रवार को सुबह से आसमान में बादल थे लेकिन उमस परेशान किए हुए थी। दोपहर बाद आसमान में घने मेघ ने ढेरा डाल लिया। शाम के समय अचानक बारिश होने लगी। करीब दो घंटे तक झमाझम बारिश हुई और फिर रिमझिम बरसात का दौर शुरु हो गया जो देररात तक जारी रहा।

गौरतलब है कि मानसून की पहली बारिश होने के बाद से ही यहां पर इंद्र देव बेरुखी कर रहे थे। किसानों की बोवनी हो जाने के बाद आसमान साफ हो गया था और किसानों को बीच मर जाने का डर सताने लगा था। गर्मी से लोग परेशान थे। लंबे अंतराल के बाद आखिरकार शुक्रवार को झमाझम बारिश(Heavy rain in Bilaspur)हुई जिसने लोगों को तृप्त कर दिया।

 

Rain रेन से संबंधित खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned