कांग्रेस शासित इस प्रदेश में थोक में हुए जजों के तबादले, जिला जज और न्यायिक अधिकारी यहां से वहां

कांग्रेस शासित इस प्रदेश में थोक में हुए जजों के तबादले, जिला जज और न्यायिक अधिकारी यहां से वहां

Murari Soni | Updated: 03 Jul 2019, 09:52:56 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

High Court: हाई कोर्ट ने प्रदेश के विभिन्न जिलों में पदस्थ 12 जिला जजों समेत 59 न्यायिक अधिकारियों का ट्रांसफर आदेश(transfer orders)जारी किया है

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ में जिला जज समेत न्यायिक अधिकारियों के बड़े पैमाने पर तबादला किया गया है। हाईकोर्ट(High Court)ने प्रदेश के विभिन्न जिलों में पदस्थ 12 जिला जजों समेत 59 न्यायिक अधिकारियों का तबादला आदेश(transfer orders)जारी कर नई जगहों पर पदस्थ किया है।

इसमें जिला जज विनय कुमार कश्यप को कवर्धा से राजनांदगांव तबादला किया गया है। वहीं जिला जज ओंकार प्रसाद गुप्ता पूर्व में कोंडागांव में पदस्थ थे, उन्हें बैकुंठपुर भेजा गया है। जिला जज टी कटकवार को सूरजपुर से कांकेर में पदस्थ किया गया है। जिला जज रजनीश श्रीवास्तव को जशुपर जिला से बलौदा बाजार, जिला जज हेमंत सराफ को कांकेर से सूरजपुर, जिला जज कांता मार्टिन को दंतेवाड़ा से मुंगेली,

जिला जज भीष्म प्रसाद पांडेय को जांजगीर से जशपुर, जिला जज सुमन एक्का को कोरबा से जगदलपुर, जिला जज विनोद कुजूर को बिलासपुर से बालौद, जिला जज भुवनेश्वर राम को कवर्धा फैमिली कोर्ट से कवर्धा जिला न्यायालय(transfer orders) व जिला जज सुरेश कुमार सोनी को दुर्ग से कोंडागांव भेजा गया है।

Read more- जोगी की जाति मामले में हाईकोर्ट से आई बड़ी खबर, जोगी की याचिका खारिज, सुनाया गया ये फैसला

 

न्यायिक अधिकारियों की लिस्ट
हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल नीलम ंचद सांख्ला ने 59 न्यायिक अधिकारियों का तबादला आदेश भी जारी किया है। इसमें विजय कुमार होता स्पेशल जज रायगढ़ को रायपुर भेजा गया है। मंसूर अहमद स्पेशल जज को दुर्ग से राजनांदगांव, गिरजा देवी मरावी अतिरिक्त जिला सत्र न्यायाधीश को सुरजपूर से रायगढ़, हरीश कुमार अवस्थी अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश को दुर्ग में स्पेशल जज एससी, एसटी बनाया गया है।

संजया रात्रे सिविल जज को बेमेतरा से बीजापुर, (High Court)जगदीश राम, सिविल जज क्लास 1 को कवर्धा से बेमेतरा, अनिल कुमार बारा सिविल जज क्लास 1 को सूरजपुर से नारायणपुर, संतोष कुमार महोबिया सिविल जज-1 को सरायपाली से जांजगीर-चांपा, पुष्पलता मारकंडेय सिविल जज-1 को रायगढ़ से महासमुंद, मोना चौहान सिविल जज -1 को पेंड्रा रोड से धमतरी व कृष्ण कुमार सूर्यवंशी सिविल जज क्लास-1 को बैकुंठपुर से बलौदा बाजार भेजा गया हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned