नशे का सुरूर ऐसा के हवा से बातें करने लगी कार, पहले एक महिला को हवा में उड़ाया फिर कार रोकवाने आए 6 लोगों को कुचल .....

नशे का सुरूर ऐसा के हवा से बातें करने लगी कार, पहले एक महिला को हवा में उड़ाया फिर कार रोकवाने आए 6 लोगों को कुचल .....

Saurabh Tiwari | Updated: 02 Aug 2019, 02:03:26 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

(Chhattisgarh big accident) एक महिला को हवा में उड़ाया, 6 युवकों ने कूदकर बचाई जान…. . (hit and run) फिर भीड़ ने किया ये हाल

बिलासपुर / तखतपुर। शराब पीकर शहर में गाड़ी चला रहे मुंगेली के तीन युवकों ने इस कदर तखतपुर में अपनी कार को चलाया कि 7 लोगों की जान बार बार बची वहीं इस कार दुर्घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। गाड़ी में शराब की बोतल और नशे में हालत में मिले युवकों की तखतपुर के लोगों ने जमकर धुनाई की जिसके बाद पुलिस ने अपराध कायम कर मामले में विवेचना प्रारंभ कर दी है। गाड़ी से शराब की बोतलें डिस्पोजल और नशे की हालत में पुलिस ने तीनों युवकों का पंचनामा कराया है। (chhattisgarh car accident)

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इन दिनों मुंगेली शहर पहले से ही एक दुष्कर्म के मामले में सुर्खियों में है यहां के युवकों के हालत बताती है कि वे किसी भी नियंत्रण में नहीं है और इसका उदाहरण अभी 1 माह पहले दुष्कर्म में 10 मुंगेली के लोगों का नाम आया था। (drunk driver cases) अभी यह मामला शांत हुआ नहीं है कि मुंगेली के तीन युवा लड़के वैगनआर क्रमांक सीजी 28 एच 5481 से कल रात तखतपुर पहुंचे और पहले बेलपान रोड में जाकर जमकर शराब पी और वहीं से अपनी कार को लेकर आए तीनों युवकों ने इतनी शराब पी रखी थी कि वे होश से बाहर थे और गाड़ी को अत्यंत तेज गति से चला रहे थे।

 

HIT AND RUN: drunk car driver hits one woman, tried to kill six other

अपनी कार को बेलपान रोड से तखतपुर की ओर मोड़ दिया और मोड़ने के बाद वाहन की गति इतनी अधिक थी कि चालक शराब की हालत में वाहन को कैसे चला रहा है उसे होश नहीं था। (drink and drive accident) पहले उसने मस्जिद के पास से पैदल समान लेकर जा रहे श्रीमती चंदा केसरवानी पति स्वर्गीय गंगा केसरवानी उम्र 67 वर्ष को इस कदर ठोकर मारी कि वह हवा में उड़कर सड़क किनारे गिर पड़ी । (drink and drive case)

वही मस्जिद और सुभाष नगर के आसपास के लोग जब मदद के लिए दौड़े तब कार चालक कार उन्हीं लोगों के पीछे दौड़ाने लगा तब लगभग 6 लड़के सड़क किनारे कूदकर अपनी जान बचाए। (drink and drive in India) इधर पार्षद मुकीम अंसारी के छड़ दुकान के पास लगे बोर्ड को ठोकते हुए कार सीधे धनसी अग्रवाल के घर में जाकर घुस गई। कार अनियंत्रित होकर लोगों को दौड़ाते हुए धनसी अग्रवाल के घर के पास जाकर दीवार में रुकी।

 

HIT AND RUN: drunk car driver hits one woman, tried to kill six other

तब वहां आसपास के खड़े लोग दौड़कर कार के पास पहुंचे और कार में बैठे चालक सहित तीन युवकों को जमकर लताड़ लगाई और लोगों ने अपना हाथ साफ किया। (drunk driver hits woman) इधर पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और मौके से तीनों युवकों को भीड़ से निकालते हुए मुलायजा कराने अस्पताल ले जाया गया और कार से शराब की बोतल चखना डिस्पोजल सहित अन्य आपत्तिजनक सामान को भी जप्त किया। (driver lynched by mob)

पुलिस ने इस मामले में मुंगेली के तीन युवक आशीष मिश्रा पिता स्वतंत्र मिश्रा उम्र 32 वर्ष दूसरे युवक अनीष पांडे पिता स्वर्गीय सतीश पांडे 33 वर्ष निवासी करही मुंगेली और तीसरे युवक कुश पांडे पिता बलभद्र पांडे उम्र 35 वर्ष निवासी करीही मुंगेली इन तीनों युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया।

एक और युवक इनका साथी मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश पुलिस कर रही है वहीं पुलिस ने चंदा केसरवानी के बेटे संतोष केसरवानी पिता स्वर्गीय गंगा केसरवानी उम्र 45 वर्ष पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी चालक के विरुद्ध भारतीय दंड विधान की धारा 279 337 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है वहीं कार को जप्त कर लिया गया है।

महिला को तखतपुर स्वास्थ्य केंद्र इलाज करने के लिए ले जाया गया था जहां उस पर हाथ और पैर टूट जाने और सिर में चोट होने के कारण उसे सिम्स बिलासपुर रिफर किया गया है महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है (chhattisgarh road accident) वहीं इन तीनों शराबी युवकों के विरुद्ध तखतपुर में काफी गुस्सा भी देखा गया है और पुलिस से मांग की गई है कि कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए।

बाबा बैजनाथ धाम नही जा पाये
सड़क दुर्घटना में घायल हुई महिला के पुत्र संतोष केसरवानी ने बताया कि इस आने वाले सावन सोमवार के लिए वह बैजनाथ धाम आज 2 अगस्त को जाने वाले थे पर इस सड़क दुर्घटना में घायल हो जाने के बाद उन्होंने पूरे परिवार यात्रा स्थगित की अगर यह सड़क दुर्घटना नहीं हो पाती तो वे अपनी मां और परिवार के साथ बाबा बैजनाथ धाम गए होते

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned