इस महीने छुट्टियों की भरमार 3 दिन का अवकाश लो और पूरे 10 दिनों तक करो मस्ती

इस महीने छुट्टियों की भरमार 3 दिन का अवकाश लो और पूरे 10 दिनों तक करो मस्ती

Murari Soni | Updated: 02 Aug 2019, 12:54:35 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

Holidays: इस माह त्योहारों की भरमार है। सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों को तीन दिन के अवकाश लेने पर लगातार दस दिनों तक अवकाश(holidays this month) मिल जाएगा।

बिलासपुर. इस माह त्योहारों की भरमार है। सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों को तीन दिन के अवकाश(Holidays)लेने पर लगातार दस दिनों तक अवकाश मिल जाएगा। विश्व आदिवासी दिवस 9 अगस्त को है। इस दिन को राज्य शासन ने सार्वजनिक अवकाश(holidays this month) घोषित किया है।

यह दिवस शुक्रवार को है,इसके दूसरे दिन 10 अगस्त को माह का दूसरा शनिवार व 11 अगस्त को रविवार का सामान्य अवकाश तथा सोमवार 12 अगस्त को बकरीद का सार्वजनिक अवकाश है। 13 व 14 अगस्त को सरकारी कार्यालय खुलेंगे । 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस व रक्षाबंधन का पर्व एक ही दिन है,इस दिन सार्वजनिक अवकाश है।

16 अगस्त को सरकारी कार्यालय खुलेगा । 17 व 18 अगस्त को क्रमश: तीसरा शनिवार व रविवार का सामान्य अवकाश रहेगा। इसके बाद 24 अगस्त को जन्माष्टमी पर सार्वजनिक अवकाश व 25 अगस्त को रविवार होने पर सामान्य अवकाश रहेगा।

ऐसे मिलेगा तीन दिन के छुट्टी(Holidays) लेने पर 10 दिन का अवकाश
शासकीय कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी ,अधिकारी 13,14 एवं 16 अगस्त को अवकाश लेने पर उनको लगातार दस दिनों का अवकाश मिल जाएगा। 9 अगस्त से लेकर 18 अगस्त (holidays this month)तक छुट्टियों का लुत्फ उठा सकेगा।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned