scriptधूं धूं कर जल उठा सरकारी भवन, अंदर फसे अफसर , बाबू , कर्मचारी झुलस गए , चल रहा उपचार ! | huge fire broke out in government office building | Patrika News

धूं धूं कर जल उठा सरकारी भवन, अंदर फसे अफसर , बाबू , कर्मचारी झुलस गए , चल रहा उपचार !

locationबिलासपुरPublished: May 24, 2019 02:42:14 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

कार्यालय में लग गई भीषण आग, महत्वपूर्ण दस्तावेज जलकर खाक

fire at zila panchayat building

धूं धूं कर जल उठा सरकारी भवन, अंदर फसे अफसर , बाबू , कर्मचारी झुलस गए , चल रहा उपचार !

भीषण गर्मी और आग की लपटों में एक घंटे फंसे रहे कर्मचारी

बिलासपुर. शहर के नेहरू चौक के पास कलेक्ट्रेट कार्यालय के पीछे स्थित कंपोजिट बिल्डिंग के पास बने जिला पंचायत के कार्यालय में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई । आग की लपटों को देख भगदड़ मच गया। लपटें इतनी तेज़ थी के अंदर बैठे अधिकारी कर्मचारी भी इसकी चपेट में आ गए। देखते ही देखते आग ने भीषण रुप ले लिया। आग इतनी तेजी से फैली की तीन से चार कर्मचारी बाहर ही नहीं निकल पाए और लपटों के बीच फंस गए।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह 10 बजे जिला पंचायत कार्यालय बिलासपुर में रोज की तरह ऑफिस खुलते ही लोगों का आना जाना शुरु हो रहा था। कि जिला पंचायत सीईओ के चेंबर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते आग कौशल विकास, सोशल ऑडिट और जिला पंचायत अध्यक्ष के ऑफिस तक पहुंच गई। आग लगने पर तत्काल फायर ब्रिगेड को फोन किया गया।
आग की चपेट में चपरासी कलीम, ऑपरेटर अमन और दो अन्य कर्मचारी फंस गए। बिल्डिंग में लगे पेंट के कारण आग भभकने लगी और कर्मचारी झुलसने लगे। थोड़ी देर बाद फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। करीब 1 घंटे बाद आग पर काबू पाया गया और बिल्डिंग में फंसे कर्मचारियों को बाहर निकाला गया। घायल कर्मचारियों को सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में कलेक्टर , एसडीएम , विधायक और अन्य नेता मंत्री पहुंचे जिन्होंने भर्ती लोगों का हाल जाना।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो