रात को पति करता था ये गंदा काम, पुलिस के पास रोती हुई गई पत्नी

रात को पति करता था ये गंदा काम, पुलिस के पास रोती हुई गई पत्नी

Murari Soni | Publish: Aug, 13 2019 11:00:17 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

बिलासपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसने भी यह मामला सुना वह हैरत में रह गया

बिलासपुर. बिलासपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसने भी यह मामला सुना वह हैरत में रह गया। तोरवा थाना क्षेत्र निवासी एक विवाहिता ने अपने ही पति के खिलाफ गंभीर शिकायत दर्ज कराई है। तोरवा थाने पहुंचकर महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसकी इजाजत के बगैर उसका बलत्कार करता था। महिला की शिकायत दर्ज करते ही पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है। विवाहिता ने कहा कि उसका प्रेम विवाह 1 साल पहले हुआ था। शादी के एक माह तक सब ठीक चलता रहा। लेकिन शराब के नशे में पति अक्सर उससे मारपीट कर जबरिया बलत्कार करता था। पति की हरकत से परेशान होकर वह थाने पहुंची है। विवाहिता की शिकायत पर तोरवा पुलिस पति के खिलाफ बलत्कार का अपराध दर्ज कर पति की तलाश कर रही है।

इजाजत के बगैर बलत्कार करता था

विवाह 1 साल पहले हुआ था। शराब के नशे में पति अक्सर उससे मारपीट कर बलत्कार करता था। पति की हरकत से परेशान होकर वह थाने पहुंची। पति उसकी इजाजत के बगैर उसका बलत्कार करता था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned