scriptHusband arrested in teacher's suicide case, used to torture her | लव मैरिज के बाद सामने आया पति का असली चेहरा, परेशान टीचर ने मौत को लगाया गले, आरोपी गिरफ्तार | Patrika News

लव मैरिज के बाद सामने आया पति का असली चेहरा, परेशान टीचर ने मौत को लगाया गले, आरोपी गिरफ्तार

locationबिलासपुरPublished: Jan 15, 2024 05:04:06 pm

Teacher suicide Case: गिरफ्तार पति के खिलाफ मायके वालों ने आरोप लगाया था कि आरोपी घरेलू बातों व शराब के लिए रुपए न देने पर शिक्षका पत्नी के साथ मारपीट कर शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था।

arrested_mand.jpg
Teacher Suicede case: दहेज के नाम पर पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले पति को सकरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार पति के खिलाफ मायके वालों ने आरोप लगाया था कि आरोपी घरेलू बातों व शराब के लिए रुपए न देने पर शिक्षका पत्नी के साथ मारपीट कर शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था। गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस आगे की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

कवर्धा में अग्निकांड: झोपड़ी में लगी आग से पति-पत्नी और 8 साल का बेटा जिंदा जला, तीनों की मौत से सनसनी

सकरी थाना प्रभारी राजेश मिश्रा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि सरिता तिवारी पति विकास मसीह (36) का वर्ष 2020 में आर्य सामाज में प्रेम विवाह हुआ था। शादी के कुछ दिनों के बाद से ही विकास मसीह सरिता को प्रताड़ित करने लगा। मां हेमलता तिवारी, बहन समा शर्मा व संध्या शुक्ला ने बयान में बताया कि विकास कुछ काम नहीं करता था। सरिता ग्राम बहतराई के स्कूल में वर्ग 2 शिक्षिका थी।
यह भी पढ़ें

नई सरकार में जवानों को मिली सुरक्षा, मिलेगा बुलेटप्रूफ हेलमेट... गोलीबारी और बम विस्फोट में सिर रहेगा सुरक्षित



दोनों के बीच विवाह के बाद से ही झगड़ा होना शुरू हो गया था। विकास मसीह सरिता को घरेलू बातों पर झगड़ा करता और शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था। लगातार मिल रही प्रताड़ना से तंग आकर सरिता ने 10 दिसम्बर 2023 को अपने ऊपर थिनर डाल कर आत्मदाह कर ली थी।

ट्रेंडिंग वीडियो