आखिर क्या रही होगी वजह कि पत्नी को मारकर खुद फांसी पर झूल गया ये शख्स

आखिर क्या रही होगी वजह कि पत्नी को मारकर खुद फांसी पर झूल गया ये शख्स
आखिर क्या रही होगी वजह कि पत्नी को मारकर खुद फांसी पर झूल गया ये शख्स

Murari Soni | Updated: 09 Oct 2019, 01:59:22 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

Husband committed suicide: पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर पति ने कर ली आत्महत्या

बिलासपुर. तखतपुर थाना के जूनापारा चौकी क्षेत्र पाली आवासपारा में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर फांसी(Husband committed suicide) लगा ली। इस वारदात से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बुधवार की सुबह पति-पत्नी के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम(Husband haged) कर जांच में लिया है।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में प्राथमिक दृष्टयता मामला पति द्वारा पत्नी को मारने और स्वयं आत्महत्या करने का लग रहा है। जानकारी के अनुसार सुबह 48 वर्षीय सैलन बाई की लाश घर के अंदर लहुलुहान हालत में थी। सिर, चेहरे और गर्दन पर धारदार हथियार के गहरे घाव मिले। वहीं पति सीताराम यादव का शव पास के जानवरों को बांधने वाले कमरे में लटकता मिला। पूछताछ में पता चला कि सीताराम के दो लड़के हैं जो कि पाली में अपनी बीवी बच्चे के साथ रहते थे। ये सनसनीखेज वारदात क्यों हुई पुलिस मामले की पताशाजी कर रही है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned