बेरहमी से पत्नी की हत्या कर पति ने रची साजिश, पुलिस ने खोला राज

- देर रात टंगिये से किया वार, महिला और बच्चे दोनों सोये थे साथ।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 04 Oct 2020, 09:37 PM IST

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। एक दिल दहलाने वाली खबर गौरेला से सामने आई है। पुलिस ने खुलासा करते हुए कि मृतक महिला का पति ही असल हत्यारा है। पति ने अपनी पत्नी की टंगिया से मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

पेंड्रा थानाक्षेत्र में 2 अक्टूबर की देर रात को पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव में रहने वाली पुलवरिया बाई की किसी ने गला रेतकर हत्या कर दी है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू की जिसमें पता चला कि मृतका का पति मंगल सिंह उसके साथ नहीं रहता। जांच में चला की पति मृतिका के चरित्र पर शक करता था। उनकी 15 दिन पहले लड़ाई भी हुई थी। झगड़े के बाद से वह हटहाडांड़ पोड़ी में जाकर रहता था।

आधी रात को किया टंगिया से वार
पेंड्रा पुलिस ने शव का पंचनामा कर विभिन्न धाराओं के तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई थी। इस दौरान मौके से मिले सबूत और लोगों की गवाही से पुलिस की शक की सुई मृतका के पति मंगल सिंह पर गई।कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म स्वीकारते हुए बताया कि घटना वाली रात वह चुपचाप टागियामार गांव पहुंचा था जहां दरवाजे के पास उसकी पत्नी और बेटी जमीन पर सो रहे थे। मंगल ने उसपर टंगिया से हमला कर दिया जिससे वो झटपटाने लगी ये देखकर मंगल फौरन वहां से भाग निकला।

आसपास के लोगों,घटना स्थान से मिले टंगिया और आरोपी के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी मंगल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned