scriptचचेरे भाई के साथ मिलकर पति कर रहा पत्नी को प्रताड़ित, अपराध दर्ज | Husband tortured wife together with cousin BY sending vulgar video | Patrika News

चचेरे भाई के साथ मिलकर पति कर रहा पत्नी को प्रताड़ित, अपराध दर्ज

locationबिलासपुरPublished: May 10, 2021 02:57:14 pm

Submitted by:

CG Desk

– कुटुम्ब न्यायालय में चल रहे केस को वापस लेने के पति अपने चचेरे भाई के साथ मिल विवाहिता को अश्लील मैसेज व विडिय़ों भेज प्रताड़ित कर रहा है।

Husband tortured wife.jpg

चचेरे भाई के साथ मिलकर पति कर रहा पत्नी को प्रताड़ित

बिलासपुर . पारिवारिक और पति – पत्नी के बीच चल रहे विवाद के चलते पत्नी दो साल से मायके में रह रही है। वही पति ने मौके का फायदा उठाते हुए दूसरी शादी कर ली। कुटुम्ब न्यायालय में चल रहे केस को वापस लेने के पति अपने चचेरे भाई के साथ मिल विवाहिता को अश्लील मैसेज व विडिय़ों भेज प्रताड़ित कर रहा है। महिला ने परेशान होकर पति व देवर के खिलाफ शिकायत किया है। पुलिस अपराध दर्ज कर पति व देवर की तलाश कर रही है।
पुलिस के अनुसार महिला ने बताया कि उसका और पति का दो साल से विवाद चल रहा है तब से वह अपने दो बच्चो के साथ पिता के घर पर ही रह रही है। पति से अलग रहने के दौरान पता चला कि उसका पति साल भर पहले दूसरी शादी कर लिया है। भरण पोषण के लिए महिला ने कुटुम्ब न्यायालय में केस दायर किया है। केस को वापस लेने के लिए उस पर पति व उसका देवर दबाव बना रहे है।
पति व देवर अक्सर उसे फोन पर वाट्सएप पर अश्लील गालिया व अश्लील वीडिय़ों भेजा करते है। पति व देवर के बार – बार ऐसा करने से महिला मानसिक रूप से काफी परेशान होकर संबंधित थाने पहुंच मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में धारा 354, 506, 507 व आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी दूसरे जिले में रह रहा है उसे जल्द ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो