पत्नी को ससुराल से लेकर घर लौट रहा पति बीच रास्ते से हुआ गायब, छह दिन बाद मिली लाश

पहचान उसके साले भजन सिंह बैगा पिता सुखराम बैगा ने अपने जीजा राम कुमार बैगा पिता बृजलाल बैगा (32) खुडिय़ा लोरमी निवासी के रूम में की है। राम कुमार 5 अक्टूबर को अपनी पत्नी बिलमति बैगा को लेने ससुराल बगधरा आया था। रात रुकने के बाद दूसरे दिन 6 अक्टूबर को रामकुमार पत्नी बिलमति के साथ सुबह ससुराल से घर खुडिय़ा जाने निकला।

By: Karunakant Chaubey

Updated: 12 Nov 2020, 02:21 PM IST

बिलासपुर. बेलगहना क्षेत्र के बगधरा तालाब में सड़ी गली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश मिलने की खबर फैलते ही गांव की भीड़ तालाब में जमा हो गई। पुलिस ने शव जब बाहर निकल पहचान कार्रवाई कर रही थी। इस दौरान गांव के ही युवक ने उसकी पहचान खुडिय़ा निवासी अपने जीजा के रूप में की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक की मौत हत्या है या कुछ और पुलिस पोस्टमार्टम आने के बाद दिशा दशा तय होने का हवाला दे रही है।

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान उसके साले भजन सिंह बैगा पिता सुखराम बैगा ने अपने जीजा राम कुमार बैगा पिता बृजलाल बैगा (32) खुडिय़ा लोरमी निवासी के रूम में की है। राम कुमार 5 अक्टूबर को अपनी पत्नी बिलमति बैगा को लेने ससुराल बगधरा आया था। रात रुकने के बाद दूसरे दिन 6 अक्टूबर को रामकुमार पत्नी बिलमति के साथ सुबह ससुराल से घर खुडिय़ा जाने निकला।

बगधरा के पास ही पति ने पत्नी से कहा कुछ देर रुकने की बात कह कर चला गया। पत्नी काफी देर इंतजार करती रही, लेकिन पति नहीं लौटा। अंत में पत्नी ने अपने भाई को बुलाया व अपने ससुराल खुडिय़ा लौट गई। घर पहुंचने के बाद पता चला की राम कुमार तो पहुंचा ही नहीं है। मायके में सम्पर्क किया तो पता चला वहां भी राम कुमार नहीं है। बुधवार को उसकी लाश मिलने पर तालाब में डूबने का पता चला है।

दिमागी रूप से था कमजोर

 

पुलिस का कहना है कि रामकुमार के पिता बृजलाल से बात हुई है उन्हें लग रहा था बेटा ससुराल में ही रुक गया है। बेटी की दिमागी हालत शुरू से ही ठीक नहीं थी। वह कभी भी बिना बताए कही भी चला जाता था, कई कई दिनों तक घर नहीं आता था। सुरिहा प्रवृति का होने के कारण परिवार के लोग भी ध्यान नहीं दे रहे थे।

 

बगधरा में एक 32 वर्षीय युवक की लाश मिली है जिसकी शिनाख्त गांव के ही एक युवक ने अपने जीजा के रूप में की है। मृतक अपनी पत्नी को लेने लोरमी से पहुंचा था। उसकी मौत किन कारणों से हुई है यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही पता चलेगा। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

-दिनेश कांत, चौकी प्रभारी, बेलगहना

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned