scriptएयरपोर्ट पर 21 तक पार्किंग फ्री, अन्य स्थानों पर भी जल्द होगी लागू | free parking at the jodhpur airport , will soon apply to other places | Patrika News

एयरपोर्ट पर 21 तक पार्किंग फ्री, अन्य स्थानों पर भी जल्द होगी लागू

locationबिलासपुरPublished: Nov 15, 2016 10:20:00 am

Submitted by:

Harshwardhan bhati

देश में पांच सौ और एक हजार रुपए के नोट बंद करने के बाद पेश आ रही दिक्कतों के मद्देनजर जोधपुर एयरपोर्ट पर 21 नवंबर तक पार्र्किंग फ्री कर दी गई है। एयरपोर्ट प्रशासन ने छुट्टे रुपयों की समस्या के कारण यह कदम उठाया है।

 jodhpur airport car parking

jodhpur airport

पुराने नोटों का चलन बंद होने व छुट्टे रुपयों की समस्या को देखते हुए जोधपुर एयरपोर्ट पर कार पार्किंग की सुविधा फ्री कर दी गई है। 

यह आदेश लागू

सोमवार मध्यरात्रि से (यानी 15 नवम्बर से) यह आदेश लागू कर दिया गया है, जो कि 21 नवम्बर तक प्रभावी रहेगा। निदेशक एसके सिंह ने बताया कि सरकार के आदेश पर यह कदम उठाया गया है।
अन्य स्थानों पर भी जल्द ही पार्र्किंग फ्री करने का फैसला

कलक्टर का कहना है कि शहर में अन्य स्थानों पर भी जल्द ही पार्र्किंग फ्री करने का फैसला लिया जाएगा। 

अभी तक कोई कदम नहीं उठाया 
एक तरफ एयरपोर्ट अथॉरिटी ने यात्रियों व उनके परिजन की सुविधा को देखते हुए पार्किंग को फ्री कर दिया है, लेकिन अस्पताल, रेलवे, रोडवेज, नगर निगम समेत तमाम विभागों के पार्किंग स्थलों पर इस सम्बंध में अभी तक कोई कदम नहीं उठाया गया है।
हम भी एेसा करेंगे

एयरपोर्ट प्रबंधन का यह कदम अच्छा है। हमारे पास अभी तक कोई आदेश नहीं आया है, फिर भी यह निर्णय हमारे लिए प्रेरक है। हम भी एेसा करेंगे।

– बिष्णुचरण मल्लिक
जिला कलक्टर

जोधपुर




loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो