मैं तुम्हें दस हजार रुपए दे दूंगा फिर भी नहीं माने आरोपी और कर दिया यह हाल

मैं तुम्हें दस हजार रुपए दे दूंगा फिर भी नहीं माने आरोपी और कर दिया यह हाल

Anil Kumar Srivas | Updated: 03 Nov 2018, 05:37:40 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

मेलकम तालाब के पास किसी आदमी की चिल्लाने की आवाज आ रही थी।

बिलासपुर. ट्रक में ड्राइवर ने मार खाते हुए आरोपियों को चिल्ला-चिल्लाकर रहा था कि मैं तुम्हें दस हजार रुपए दे दूंगा, तुम लोग मुझे मत मारो। फिर आरोपियों ने उसे बेरहमीपूर्वक मारकर वहां से फरार हो गए। गांव वालों ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। रतनपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दर्रीपारा रतनपुर निवासी रामचरण सूर्यवंशी पिता आत्माराम सूर्यवंशी रात 9 बजे के करीब घर से खाना खाकर बाहर टहलने को निकला। तभी घर के बाजू में स्थित मेलकम तालाब के पास किसी आदमी की चिल्लाने की आवाज आ रही थी।

ध्यान से सुना को कुछ लोग एक युवक को बेरहमी से पीट रहे थे। मारपीट की आवाज सुनकर जब मैं चिल्लाया तो आरोपी वहां से फरार हो गए। मौके पर जाकर देखा तो एक युवक 30-35 वर्ष खुला बदन जमीन पर पड़ा हुआ दर्द से तडफ़ रहा था। मेरे आवाज देने पर कुछ ट्रक ड्राइवरों ने भाग आरोपियों में से युवक को पकड़ लिया। घटना की सूचना रतनपुर थाने में दी गई। पुलिस द्वारा पूछताछ में युवक ने अपना नाम आदित्य देवांगन कोरबा निवासी बताया। पुलिस उसका इलाज रतनपुर स्वास्थ्य केन्द्र में करा रही है। वहीं पकड़े गए दो आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।
बीयर के बाटल से किया घायल : पुलिस ने जांच में पाया कि आरोपियों की संख्या 8 के करीब थी। जो आदित्य देवांगन को पैसे को लेकर मारपीट कर रहे थे। घायल युवक को आरोपियों ने बीयर के बाटल और डंडे से बेरहमी पूर्वक पीटा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned