scriptवर्ल्ड कप सेमीफाइनल की एक-एक बाल पर लग रहा था सट्टा, धोनी-जडेजा की पार्टनरशिप पर फेंके जा रहे थे रुपए | Icc CWC 2019: Betting in Icc World Cup 2019 | Patrika News

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल की एक-एक बाल पर लग रहा था सट्टा, धोनी-जडेजा की पार्टनरशिप पर फेंके जा रहे थे रुपए

locationबिलासपुरPublished: Jul 11, 2019 12:58:40 pm

Submitted by:

Murari Soni

Icc CWC 2019: क्रिकेट मैच में सट्टा खिलाते तीन आरोपियों को पकड़ा, भारत-न्यूजीलैंड मैच (IND vs NZ) पर लगा रहे थे दाव

Icc CWC 2019: Betting in Icc World Cup 2019

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल की एक-एक बाल पर लग रहा था सट्टा, धोनी-जडेजा की पार्टनरशिप पर फेंके जा रहे थे रुपए

बिलासपुर. इंग्लैंड में चल रहे आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (Icc CWC 2019) में बीते दिन सेमीफाइनल का मुकाबला हुआ। भारत-न्यूजीलैंड के इस मैच में एक-एक बाल पर सट्टा(Betting on match) खिलाया जा रहा था। मैच के शुरु में जब कई प्लेयर आऊट हो गए तो सट्टा बाजार में जबरजस्त उतार-चढ़ाव आया। जब धोनी और जडेजा की पार्टनरशिप हुई तो धोनी और जडेजा पर भी दाव लग रहे थे। सटोरियों के फोन घनघना रहे थे। इस बीच पुलिस को भनक लग गई। सिविल लाइन थाना की पुलिस ने नेहरु नगर स्थित एक मकान में दबिश दी।

read more- वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार से क्रिकेट प्रेमी युवाओं में छाई निराशा

जहां सामुदायिक भवन के पास रहने वाले विनोद घनसानी पिता प्रकाश धर, संदीप घनसानी, नारायण दास नागवानी को पकड़ा गया। आरोपियों के पास से लाखों की सट्टा पट्टी, नकदी और मोबाइल जब्त किए। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट (Betting on match) के तहत मामला दर्ज किया है।
इसके अलावा सिरगिट्टी, तोरवा और तारबहार पुलिस ने भी कई जगहों पर छापामार कार्रवाई करते हुए 5 सटोरियों को आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (Icc CWC 2019) में सट्टा खिलाते आरोपी पकड़े और नकदी सहित सट्टी पट्टी जब्त की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो