वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार से क्रिकेट प्रेमी युवाओं में छाई निराशा

Icc CWC 2019: बोले- टीम सिलेक्टर्स अनुभवी क्रिकेटर लेकर नही गए, मिडिल ऑर्डर लडखड़़ाने से हुई निराशा

By: Murari Soni

Published: 10 Jul 2019, 09:23 PM IST

बिलासपुर. वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया को मिली शर्मनाक हार के बाद क्रिकेट प्रेमी युवा खासे नाराज दिखे। युवाओं ने कहा कि हमारी टीम की पहचान बैटिंग हैं। इस वर्ल्ड कप (Icc CWC 2019) में टीम के बैट्समैन कई बार सफल नहीं हुए लेकिन हमारी बोलिंग ने मैच जिता दिया। मैच जीतने के बाद सिलेक्टर्स ने अपनी कमजोरी पर काम नहीं किया और वहीं लंगड़े मिडिल ऑर्डर को लेकर मैदान में उतर गए। आज सेमीफाइनल में हमारी दमदार बैटिंग लाइनप रेत के टीले की तरह बिखर गई और जीता हुआ मैच हार गए।
युवाओं ने कहा कि हर मैच में मिडिल ऑर्डर पर उंगलियां उठ रहीं थीं, लेकिन चयनकर्ताओं ने अनुभवी खिलाडिय़ों को मौका ही नहीं दिया और फार्म से बाहर चल रहे खिलाडिय़ों को मौका देते रहे। इसी बजह से हमारी टीम 240 को स्कोर भी नहीं बना पाई।

 

Icc CWC 2019: Youth reaction to Team India's defeat in World Cup

--टीम इंडिया का मिडिल ऑर्डर शुरू से ही लडखड़़ाया दिख रहा था, चौथे स्थान पर टीम में मानो छेद था लेकिन मैनेजमेंट ने उस पर ध्यान नहीं दिया और आज हम मैच हार गए। चहल ने की जगह शामी होते तो मैच का परिणाम कुछ और होता। एक कारण ये भी है कि आज क्रिकेट में ग्लेमर हावी हो रहा है।
देवाशीष गांगुली
युवा क्रिकेट प्रेमी


--मिडिल ऑर्डर में हार्दिक पांडया को खिलाना मुझे बेहद आश्चर्य जनक लगा। पांडया तेज खेलते हैं तो उन्हें आखिरी ओवरों में उतारा चाहिए। मिडिल ऑर्डर जब लडखड़़ाया तो वहां पर धोनी को आना चाहिए था, लेकिन वे पांच विकेट गिरने के बाद आए। जब तक टीम की कमर टूट चुकी थी।
विशाल चौधरी
युवा क्रिकेट प्रेमी।

-भारतीय टीम के ओपनर के राहुल कई मैचों में फेल हुए हैं, लेकिन आज भी उन्हें ओपनिंग के लिए उतारा गया, के राहुल में कांफीडेंस की कमी देखी गई और वे संकोच में विकेट के पीछे कैच थमा बैठे। टीम में रायडू जैसे प्लेयर होने चाहिए थे जिनकों इंटरनेशनल क्रिकेट(Icc CWC 2019) का अनुभव था।
गजेंद्र सिंह पटेल
युवा क्रि केट प्रेमी

 

Show More
Murari Soni
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned