scriptपत्नी ने दरवाजा नहीं खोला तो पति ने घर में लगा दी आग | If the wife did not open the door, then the husband Nelga gave the fir | Patrika News

पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला तो पति ने घर में लगा दी आग

locationबिलासपुरPublished: Nov 16, 2018 04:29:58 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

पिछले 6 महीनों से शेखर शराब के नशे में पत्नी और बेटी से मारपीट करता आ रहा है।

civil line thana

पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला तो पति ने घर में लगा दी आग

बिलासपुर. पारिवारिक विवाद में पति ने घर में आग लगाकर घर का सारा सामान जलाकर खाक कर दिया। घटना बुधवार रात सिविल लाइन थानांतर्गत गंगा नगर-फोस-2 में हुई। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। सिविल लाइन पुलिस के अनुसार गंगा नगर फेस-2 में किराये के मकान में रहने वाली मुस्कान निषाद ने सन 2015 में शेखर निषाद पिता महेशराम निषाद से प्रेम विवाह किया था। दोनों की 2 साल की एक बेटी आकृति उनके साथ रहती है। पिछले 6 महीनों से शेखर शराब के नशे में पत्नी और बेटी से मारपीट करता आ रहा है।
उसके खिलाफ मुस्कान ने शिकायत महिला थाने से की थी। थाने में परिवार परामर्श समिति के सामने शेखर ने दोबारा विवाद नहीं करने बात पर मुस्कान से समझौता किया था। थाने में समझौता करने के बाद कुछ दिनों तक वह ठीक-ठाक रहा और बाद में फिर मारपीट करने लगा। 14 नवंबर को सुबह 11 बजे शेखर शराब के नशे में घर पहुंचा और मुस्कान को दरवाजा खोलने कहा। मुस्कान ने दरवाजा नहीं खोला तो उसने खिडक़ी से ईंट फेंककर मुस्कान को मारने का प्रयास किया। उसने रात में घर में आग लगा देने की धमकी दी और चला गया। रात करीब 8 बजे मुस्कान घर में ताला लगाकर बेटी आकृति को साथ लेकर मोबाइल रिचार्ज कराने गई थी। तभी शेखर घर पहुंचा और ताला तोडकऱ घर के अंदर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग लगाने से पहले उसने घर में रखी एलईडी टीवी उठाकर ले गया। घर में आग देखकर मोहल्ले वासियों ने पानी डालकर आग बुझाई।

कालोनी में रहने वाले सुनील कुमार श्रीवास्तव ने मोबाइल पर मुस्कान को घटना की जानकारी दी। मुस्कान के घर पहुंचने से पहले मोहल्ले वासियों ने आग बुझा ली थी। आगजनी में सोफा, पलंग, ड्रेसिंग टेबल, कपड़े समेत हजारो का माल जलकर खाक हो गया। शेखर ने मोबाइल से मुस्कान के मोबाइल पर कॉल कर घर में आग लगाने की जानकार देते हुए कहा कि अब उसे घर में कोई सामान सलामत नहीं मिलेगा। मुस्कान की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शेखर के खिलाफ धारा 436 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो