आईजी व एसपी ने किया चार थानों का औचक निरीक्षण, दिए आवश्यक दिशा निर्देश

औचक निरीक्षण के दौरान आईजी व एसपी चकरभाठा, हिर्री, सिरगिट्टी व तारबहार थाने पहुंचे। इस दौरान दोनों थानों में पदस्थ अधिकारियों व कर्मचारियों से बात कर कार्य के दौरान अनुशासन व आने वाली समस्या के संबंध में विस्तार से चर्चा की।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 05 Dec 2020, 12:19 AM IST

बिलासपुर. पुलिस महानिरीक्षक दीपांशु काबरा व पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने शुक्रवार को शहर के पांच थानों का औचक निरीक्षण किया। औचक निरीक्षण के दौरान आईजी व एसपी चकरभाठा, हिर्री, सिरगिट्टी व तारबहार थाने पहुंचे। इस दौरान दोनों थानों में पदस्थ अधिकारियों व कर्मचारियों से बात कर कार्य के दौरान अनुशासन व आने वाली समस्या के संबंध में विस्तार से चर्चा की।

आईजी दीपांशु काबरा व एसपी प्रशांत अग्रवाल ने आम जनता से बेहतर संवाद स्थापित करने व हर पीडि़त व्यक्ति की सहायता को लेकर मानवीय दृष्टिकोण के साथ कार्य करने का निर्देश दिया। आईजी व एसपी ने ऑनलाइन शिकायत, एंट्री, रोजनामचा एंट्री व अन्य संधारण सीसीटीएनएस योजना के माध्यम से ऑनलाइन करने, थानों की साफ सफाई व सामग्रियों का उचित रखरखाव, परिसर को स्वच्छ रखने के साथ ही हरे भरे पेड़ व घास लगा हरियाली युक्त बनाने के निर्देश दिए।

निरीक्षण का मुख्य उद्देश्य शहर में प्रवेश करने वालों को सड़क किनारे बने चकरभाठा व हिर्री थाने को जिले के मॉडल थाने के रूप में डेवलप करने की योजना भी है।

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned