गोठान की ज़मीन पर भू माफिया ने जमा लिया कब्ज़ा, ग्राम पंचायत ने कलेक्टर को पत्र लिखकर किया शिकायत

गोठान की ज़मीन पर भू माफिया ने जमा लिया कब्ज़ा, ग्राम पंचायत ने कलेक्टर को पत्र लिखकर किया शिकायत

Anil Kumar Srivas | Publish: Jun, 02 2019 05:57:34 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

शासकीय ज़मीन पर अवैध कब्जा करने का मामला

बिलासपुर। एक तरफ जहां राज्य के सीएम भूपेश बघेल नरुआ, गरुआ, घुरुआ और बाड़ी का सपना संजो रहे हैं वहीं दूसरी तरफ गोठान के लिए प्रस्तावित ज़मीन पर ही भू माफिया द्वारा कब्जा करने का मामला सामने आया है । इसकी शिकायत पंचायत ने बैठक के बाद बिलासपुर कलेक्टर संजय अलंग को लिखित रूप में किया है और मामले की सुनवाई करने की गुहार लगाई है।

आपको बता दें कि ग्राम पंचायत खमतराई में शासकीय भूमि खसरा न 561 और उसके आस पास के ज़मीन के टुकड़े पर ग्राम पंचायत द्वारा गोठान के लिए 5 एकड़ की जमीन प्रस्तावित है। इसी ज़मीन पर भू माफिया विश्राम साहू, सतीश सिंह और अन्य साथियों द्वारा इस जमीन पर प्राकृतिक नाले को रोक कर वहां समतलीकरण कर दिया गया है। और तो और ज़मीन को अब तार से और खम्बे लगाकर घेरा भी जा रहा है। साथ ही साथ ज़मीन से लगे हुए मुरुम खदान तालाब के कुछ हिस्से को भी पाट दिया गया है। इसी ज़मीन पर ग्राम पंचायत द्वारा गोठान के लिए जमीन प्रस्तावित है। इस पर अब अवैध कब्जे को लेकर कलेक्टर से शिकायत किया गया है।

PRESS RELEASE

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned