साढ़े चार साल की बच्ची के साथ 50 साल के अधेड़ ने किया कुकर्म

Innocent girl raped: टपकता पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

By: Murari Soni

Published: 03 Jan 2020, 08:48 PM IST

जशपुरनगर. 50 वर्षीय अधेड़ के द्वारा साढ़े 4 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास का मामला प्रकाश में आया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की नियत से घर के बाहर से बहला फुसला कर अपने घर ले गया था। बच्ची के परिजनों के रिपोर्ट आरोपी अधेड़ को पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है। घटना जिले के तपकरा थाना क्षेत्र की है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार तपकरा थाना क्षेत्र के ग्राम गुरुवार की दोपहर 12 बजे एक साढ़े 4 वर्ष की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। घर के बाहर बच्ची को खेलते हुए देखकर गांव के महेन्द्र साय (50) ने बच्ची को बहला फुसला कर अपने साथ अपने घर ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा था। घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची के अचानक गायब हो जाने पर जब उसकी मां ने बच्ची की पतासजी शुरु की तो गांव की एक महिला ने बच्ची की मां को बताई कि उसके बेटी को गांव का महेंद्र साय अपने साथ लेकर गया था। जिसके बाद उसकी मां महेंद्र साय के घर पंहुच का दरवाजा खटखटाना शुरु की तो उसकी मासूम बेटी अपने हाथ में पहने हुए अंतवस्त्र को लेकर बाहर निकली। मां ने जब अपनी बेटी के हाथों में पहने हुए अंतवस्त्र को देखा तो वह मामले को समझ गई और अपनी बेटी से पूछताछ की तो उसने घटना के संबंध में अपनी मां को जानकारी दी। जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने घटना के संबंध में तपकरा थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।
तपकरा पुलिस ने बच्ची के परिजनों के रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आरोपी को अपने हिरासत में ले लिया है।

Murari Soni
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned