इंटरनेशनल किक बॉक्सिंग में आशुतोष पाठक व अजीत शर्मा ने जीता गोल्ड

bilaspur news: दिल्ली तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित इंटरनेशनल किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता में बिलासपुर के आशुतोष पाठक व अजीत शर्मा को गोल्ड व अभिषेक पाठक ने सिल्वर पदक हासिल किया है।

February, 1407:17 PM

बिलासपुर. दिल्ली तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित इंटरनेशनल किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता में बिलासपुर के आशुतोष पाठक व अजीत शर्मा को गोल्ड व अभिषेक पाठक ने सिल्वर पदक हासिल किया है।
अजीत शर्मा ने प्रथम राउंड में एकेएसएम को हराकर दूसरे राउंड में पहुंची। दूसरे राउंड में महाराष्ट्र टीम के हराकर गोल्ड अजीत शर्मा ने गोल्ड मेडल पर कब्जा किया।

आशुतोष पाठक ने दो इवेंट में भाग लिया। प्रथम राउंड में तमिलनाडु को हराया व दूसरे राउंड में महाराष्ट्र व तीसरे राउंड में छत्तीसगढ़टीम के खिलाड़ी को हराकर गोल्ड मेडल प्राप्त किया। अभिषेक पाठक ने पहले राउंड में उत्तराखंड से मैच जीता। दूसरे राउंड में जम्मूकश्मीर के खिलाड़ी को हराकर फ ाइनल राउंड में जगह बनाई लेकिन तमिलनाडु के साथ हुए मैच में हार कर सिल्वर मेडल प्राप्त किया।

इंटरनेशल किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में पदक जीतने पर दोनों खिलाडिय़ों को किक बॉक्सिंग प्रदेश सचिव तारकेश मिश्रा, पिता गणेश शर्मा मां सारिका शर्मा, आशुतोष पाठक व अभिषेक पाठक के पिता सुनील पाठक व मृदुलता पाठक ने हर्ष व्यक्त किया है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned