अमित जोगी और ऋचा जोगी के नाम से दो फार्म जेसीसीजे पदाधिकारियों ने लिया

Marwahi Bypoll: अमित जोगी और ऋचा जोगी के नाम से दो फार्म जेसीसीजे के कानूनी सलाहकार विशम्भर गुलहरे और पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने लिया है।

By: Bhupesh Tripathi

Updated: 16 Oct 2020, 01:36 AM IST

बिलासपुर/ गौरेला-पेंड्रा-मरवाही. मरवाही विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव (Marwahi Bypoll) के लिए जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी) ने बुधवार को नामांकन फार्म खरीद लिया है। जनता कांग्रेस की ओर से दो नामांकन फार्म खरीदा गया है। अमित जोगी और ऋचा जोगी के नाम से दो फार्म जेसीसीजे के कानूनी सलाहकार विशम्भर गुलहरे और पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने लिया है।


विशम्भर गुलहरे बुधवार सुबह जिले के निर्वाचन कार्यालय पहुंचे। उन्होंने अमित जोगी और ऋचा जोगी के नाम से दो नामांकन फार्म खरीदा।

बता दें कि जिस प्रकार से अमित और ऋचा जोगी के जाति प्रमाण पत्र के मामले को लेकर कानूनी खींचतान चल रही है। ऐसे में ये माना जा रहा है कि दो नामांकन फार्म में से एक तो वैध होगा। हालांकि अमित जोगी ने पहले ही साफ कर दिया है कि मरवाही (Marwahi bypoll) कांग्रेस से वे ही चुनाव लड़ेंगे, लेकिन ऋचा के नाम से नामांकन फार्म लेने के पीछे जेसीसी (जे) का बैकअप प्लान बताया जा रहा है। अमित ने ट्वीट कर पहले ही ये जानकारी दी है कि वे अपनी मां कोटा विधायक डॉ रेणु जोगी के साथ 16 अक्टूबर को निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर नामांकन दाखिल करेंगे।

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned