CIMS की शव यात्रा में नम हुई शहरवासियों की आँखें, कांधा देने पहुँचे जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ता

Saurabh Tiwari | Updated: 11 Jul 2019, 07:00:00 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

बिलासपुर जोगी कांग्रेस समर्थकों ने सिम्स (cims bilaspur) की अव्यवस्था को लेकर निकाली सिम्स हॉस्पिटल की शव यात्रा शहर घूम के अरपा नदी में किए अंतिम संस्कार (cims bilaspur news)

बिलासपुर। गुरुवार को शहर के जोगी कांग्रेस (jogi congress chhattisgarh) समर्थकों और कार्यकर्ताओं द्वारा (jogi congress party) सिम्स हॉस्पिटल (cims hospital bilaspur) की शव यात्रा निकाली गई। जोगी कांग्रेस समर्थकों ने सिम्स (cims bilaspur review) के शव को लेकर शहर में शव यात्रा निकाली और आखिर में शहर के मध्य स्थित अरपा नदी में उसका अंतिम संस्कार कर दिया। (funeral procession)

READ MORE - कचड़ा फेकने निकले गल्ला व्यापारी की निर्मम हत्या, दिनदहाड़े घर के ही बाहर काट दिया गला

Jogi congress organised  <a href=Funeral procession of CIMS hospital" src="">

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ इंस्टीटूट ऑफ मेडिकल साइंसेज शुरू से ही अव्यवस्था का शिकार रहा है। इसी के चलते यहां आए दिन नए नए कांड सामने आते रहे हैं। शहरवासियों और सिम्स (cims bilaspur review) में आने वाले मरीजों की परेशानियों को देखते हुए सिम्स में व्यवस्था सुधार की मांग को लेकर जोगी कांग्रेस (jogi congress party) ने गुरुवार को मोर्चा खोल दिया है।

READ MORE - शातिर प्रेमिका ने प्रेमी को दी जेल में सज़ा काटने से भी बड़ी सजा, पेशी पर आया था लेकिन पंहुचा परलोक

Jogi congress organised funeral procession of CIMS hospitalJogi congress organised funeral procession of CIMS hospitalJogi congress organised funeral procession of CIMS hospital

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned