scriptकानन पेंडारी की बैटरी कार नेताओं के बैठने से हुई खराब! | Kanan Pendari's battery car deteriorated due to VIP duties | Patrika News

कानन पेंडारी की बैटरी कार नेताओं के बैठने से हुई खराब!

locationबिलासपुरPublished: Aug 08, 2020 01:15:18 am

Submitted by:

CG Desk

-11 में से 6 बैट्री कार खराब, 5 अभी सलामत

कानन पेंडारी की बैटरी कार नेताओं के बैठने से हुई खराब!

कानन पेंडारी की बैटरी कार नेताओं के बैठने से हुई खराब!

बिलासपुर. कानन पेंडारी की दो बैट्री कारें राज्योत्सव के दौरान व्हीआईपी के लिए रायपुर भेजी गई थीं। आेवर लोड के कारण एक गाड़ी की चेचिस और एक गाड़ी की कंट्रोलर खराब हो गई है जिसका बन पाना मुश्किल है। वहीं चार अन्य बैटरी गाड़ी कंडम हो गई है। वर्तमान में कानन पेंडारी के पास पांच गाडि़यां सही सलामत हैं जिसको पर्यटकोंं के लिए उपयोग किया जाता है।
कानन पेंडारी में पर्यटकों की सुविधा के लिए 11 ईको फ्रैंडली बैट्री कार की खरीदी की गई थी जिसमें से दो कारों को रायपुर राज्योत्सव में भेजा गया था। दोनों गाडि़यों की जमकर दोहन किया गया। खराब स्थिति में दोनों गाडि़यों को वापस कानन पेंडारी में छोड़ दिया गया। वहीं चार बैट्री कारें पूरी तरह से कंडम हो चुकी है जिसको कबाड़ में बेचने की तैयारी चल रही है। वहीं पांच गाड़ी सही सलामत है लेकिन लॉकडाउन में खड़ी-खड़ी उनकी भी बैट्री खराब हो रही है। बताया जाता है सभी वाहनों को सुधरवाने के लिए 24 टायर और 60 बैट्री की खरीदी की गई थी लेकिन इंजीनियरों ने 6 गाड़ी नहीं बना पाने की बात कही है।
6 गाडि़यां खराब हो चुकी हैं। पांच गाडि़यां चल रही थीं लेकि लॉक डाउन के कारण कुछ की बैट्री खराब हो गई है जिसे कानन के चालू होते ही बदल दिया जाएगा।
वी के चौरसिया, अधीक्षक, कानन पेंडारी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो