पीठ में घुसे चाकू के साथ खून से लथपथ युवक पुलिस थाने पहुंचा, बोला- सर मुझे बचा लो और मेरे चाचा को सजा दो

पीठ में घुसे चाकू के साथ खून से लथपथ युवक पुलिस थाने पहुंचा, बोला- सर मुझे बचा लो और मेरे चाचा को सजा दो

Murari Soni | Publish: Jul, 26 2019 01:21:41 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

Knife attack: चाचा ने परिवार समेत मिलकर भतीजे पर किया चाकू से वार

बिलासपुर पत्रिका. तोरवा थानांतर्गत ग्राम लालखदान में गुरुवार शाम मकान के विवाद पर चाचा ने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर भतीजे की पिटाई कर दी। आरोपी ने भतीजे पर चाकू(Knife attack)से जानलेवा हमला कर दिया। पीठ में चाकू धोंपी हालत में घायल शिकायत लेकर थाना पहुंचा। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। तोरवा पुलिस(bilaspur police) के अनुसार लालखदान निवासी भतीजे लखन गुप्ता पिता लंबोदर गुप्ता (25) का चाचा राजकुमार उर्फ राजू गुप्ता पिता घनश्याम गुप्ता से मकान के बंटवारे का विवाद चल रहा है।

 

ये भी देखें- संदीप से मेरा विवाद हो गया है, इतना सुनते ही चाकू लेकर निकल गया छोटा भाई और खेल आया खून की होली

मकान में अपना हिस्सा होने की बात कहते हुए राजकुमार पिछले कई दिनों से लखन से विवाद करता आ रहा है। लखन उसके मकान तोडऩे का लगातार विरोध कर रहा था। गुरुवार शाम करीब 6 बजे मकान तोडऩे की बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया। राजकुमार, उसकी पत्नी संतोषी और बेटे दीपक ने मिलकर लखन की जमकर पिटाई की। मारपीट के दौरान राजकुमार ने पास रखे चाकू(Knife attack) से लखन के पीछ में घोंप दिया।

वहीं बीच बचाव करने गई लखन की पत्नी पूजा से दीपक, संतोषी व राजकुमार ने मारपीट की। पीठ में चाकू(Knife attack) लगे हालत में लखन शिकायत लेकर थाना पहुंचा। थाने में पुलिस कर्मी घायल लखन को देखकर सकते में आ गए। उसे तत्काल उपचार के लिए सिम्स भेजवाया। मामले में पुलिस ने आरोपी संतोषी, राजकुमार व दीपक को हिरासत में ले लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned