scriptपुर्नमूल्यांकन के लिए आए सैकड़ों आवेदन, 25 मई अंतिम तिथि | last date for submission of revaluation form on 25th may | Patrika News
बिलासपुर

पुर्नमूल्यांकन के लिए आए सैकड़ों आवेदन, 25 मई अंतिम तिथि

ऑनलाइन लिया जा रहा हैं छात्रों का आवेदन

बिलासपुरMay 24, 2019 / 06:51 pm

Amil Shrivas

NEET 2019 Admit Card

Neet

बिलासपुर. बोर्ड परीक्षा समाप्त होने के बाद उत्तर पुस्तिका की पुनर्गणना, पुनर्मूल्यांकन एवं छायाप्रति प्राप्त करने के लिए छात्रों की संख्या बढ़ गई है। 10वीं और 12वीं में अब तक 181 आवेदन आ चुके हैं। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 25 मई निर्धारित की गई है। प्रत्येक आवेदन के लिए 500 रुपए शुल्क लिए जा रहे हैं। इच्छुक छात्र मल्टी परपस स्कूल में जाकर आवेदन जमा कर सकते हैं।
ज्ञात हो कि 10 मई को छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा 10 वीं और 12 वीं बोर्ड का रिजल्ट घोषित किया गया था। जिसमें छात्र और छात्राओं ने टॉप टेन में अपनी जगह बनाई थी वहीं सैकड़ों की संख्या में प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण होकर राज्य का नाम रोशन किया था। बोर्ड के रिजल्ट आने के बाद उत्तर पुस्तिका की पुनर्गणना, पुनर्मूल्यांकन के लिए मंडल की वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट सीजीबीएसई डॉट एनआईसी डॉट आईएन आवेदन आना शुरू हो गया था। अब तक दोनों कक्षाओं के 181 छात्र व छात्राएं ऑनलाइन आवेदन कर चुके हैं। ऑनलाइन आवेदन की करने की अंतिम तिथि 25 मई रात 12 बजे तक निर्धारित की गई है। इसके अलावा जिन छात्रों के परीक्षा परिणाम बाद में घोषित होंगे उन्हें आवेदन जमा करने के लिए के लिए 15 दिनों का अतिरिक्त समय दिया जाएगा।
500 रुपए लिया जा रहा है शुल्क
शिक्षा मंडल द्वारा पुनर्गणना, पुनर्मूल्यांकन एवं छायाप्रति प्राप्त करने के लिए 500 रुपए की राशि निर्धारित की गई है। इसके लिए छात्रों को दिए गए फार्मेट में विषय की जानकारी लिखनी है तथा 500 रुपए का डिमांड डॉफ्ट बनाकर मल्टी परपस स्थित स्कूल में बनाएं सेंटर में जमा करना हैं।

Home / Bilaspur / पुर्नमूल्यांकन के लिए आए सैकड़ों आवेदन, 25 मई अंतिम तिथि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो