script30 मई तक बढ़ाई पीजी सेमेस्टर परीक्षा की आवेदन तिथि, छात्रों ने की थी मांग | last date of semester exam extended in atal bihari vajpayee university | Patrika News

30 मई तक बढ़ाई पीजी सेमेस्टर परीक्षा की आवेदन तिथि, छात्रों ने की थी मांग

locationबिलासपुरPublished: May 24, 2019 05:59:11 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

अटल बिहारी वाजपेयी विवि

Atal university

30 मई तक बढ़ाई पीजी सेमेस्टर परीक्षा की आवेदन तिथि, छात्रों ने की थी मांग

बिलासपुर. अटल बिहारी वाजपेयी विवि ने पीजी सेमेस्टर परीक्षा की आवेदन तिथि 30 मई तक बढ़ा दी है। वैसे नियमित, एटीकेटी व भूतपूर्व छात्र जो सेमेस्टर परीक्षा के सेंकंड व फोर्थ सेमेस्टर में किसी कारण से आवदेन नहीं कर पाए थे, अब 23 से 30 मई तक आवेदन कर सकेंगे।
विवि ने 23 मई को नोटिफिकेशन जारी कर स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों की द्वितीय एवं चतुर्थ सेमेस्टर परीक्षा जून 2019 के एटीकेटी, भूतपूर्व व नियमित छात्रों के आनलाइन परीक्षा आवेदन के लिए लिए पोर्टल एक बार फिर से एक सप्ताह के लिए खोल दिया है। छात्र 500 रुपए विलंब शुल्क का भुगतान कर 30 मई तक आवेदन कर सकते हैं। छात्रों को आनलाइन आवेदन करने एवं परीक्षा शुल्क का भुगतान करने के बाद के बाद परीक्षा आवेदन की हार्ड कापी प्रिंट करा कर महाविद्यालय में 31 मई तक अनिवार्य रूप से जमा कराना होगा। वहीं कालेजों को आनलाइन परीक्षा आवेदन की हार्ड कापी एवं संलग्न दस्तावेज गोसवारा एवं शुल्क समेत विवि में 2 जून तक जमा कराने के लिए कहा गया है। उपरोक्त तिथि के बाद भी आवेदन करने से कोई परीक्षार्थी वंचित होता है और बाद में किसी परीक्षार्थी का परीक्षा आवेदन भरने के लिए कालेज द्वारा अग्रेषित किया जाता है तो उस स्थिति में प्रति छात्र 500 रुपए की दर से पेनाल्टी राशि कालेज द्वारा विवि में जमा कराना होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो