scriptलाठी चार्ज कांड: लाठी चलाने वाले और लाठी चलाने के लिए आदेश देने वालों को नहीं छोड़ा जाएगा | Lathi charge case: accused will not be released | Patrika News
बिलासपुर

लाठी चार्ज कांड: लाठी चलाने वाले और लाठी चलाने के लिए आदेश देने वालों को नहीं छोड़ा जाएगा

जांच में सुस्ती पर भड़के कांग्रेसी, कांग्रेस भवन में आयोजित हुई बैठक

बिलासपुरSep 19, 2019 / 12:40 pm

Murari Soni

लाठी चार्ज कांड: लाठी चलाने वाले और लाठी चलाने के लिए आदेश देने वालों को नहीं छोड़ा जाएगा

लाठी चार्ज कांड: लाठी चलाने वाले और लाठी चलाने के लिए आदेश देने वालों को नहीं छोड़ा जाएगा

बिलासपुर. कांग्रेस भवन में लाठी चार्ज संगठन को एक साल बाद याद आई। इस मामले में जांच की धीमी रफ्तार को लेकर वरिष्ठ कांग्रेसियों ने नाराजगी जताई। बैठक में कहा कि कांग्रेसियों पर लाठी भांजने वाले पुलिस वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाही होनी चाहिए। प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव और शहर अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर ने कहा, जल्द ही कार्रवाही आगे बढ़ेगी, लाठी चलाने वाले और लाठी चलाने के लिए आदेश देने वालों को नहीं छोड़ा जाएगा।
कांग्रेस भवन बैरिस्टर छेदीलाल ठाकुर की 63वीं पुण्य तिथि का कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें शहर के वरिष्ठ कांग्रेस नेता शामिल हुए। पुण्य तिथि के बाद कांग्रेस भवन के अन्दर लाठी चार्ज को लेकर बात उठी वरिष्ठ नेता जफर अली ने कहा कि जांच की प्रक्रिया काफी धीमी चल रही है। इस मामले मे अधिकारी केवल बयानबाजी और जांच की बात कर रहे हैं। एक साल होने के बाद भी यह बात सामने नहीं आई कि आखिर किसके इशारे पर पुलिस ने कांग्रेस भवन के अन्दर घुसकर लाठी चार्ज की, यह गंभीर विषय है। प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने कहा, कानून अपना काम रही है, हम किसी भी चीज को नहीं भूले हैं।
इस मामले में बयान हो चुके हैं आयोग की रिपोर्ट भी जल्द आ जाएगी। इसके बाद यह पता चल जाएगा कि इस मामले कौन शामिल है और किसके इशारे पर पुलिस ने कांग्रेस भवन के अन्दर घुसकर कांग्रेसियों को लाठी मारा। शहर अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर ने कहा, इतना सब होने के बाद भी जख्म खाने वाले कांग्रेसियों ने अनुशासनहीनता नहीं की। ऐसे कांग्रेसियों का सम्मान करना चाहिए। बोलर ने कहा कांग्रेस भवन के लाठी कांड में चोट खाए हुए कांग्रेसियों का सम्मान किया जाएगा। बोलर ने वरिष्ठ नेताओं को आश्वस्त किया लाठी मारने वाली पुलिस और लाठी चलवाने वाले को नहीं बख्शा जाएगा।

Home / Bilaspur / लाठी चार्ज कांड: लाठी चलाने वाले और लाठी चलाने के लिए आदेश देने वालों को नहीं छोड़ा जाएगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो