script

राहुल के दौरे को लेकर पदाधिकारियों को पढ़ाया जा रहा अनुशासन का पाठ

locationबिलासपुरPublished: May 11, 2018 12:52:20 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

नेताद्वय ने सभी को जिम्मेदारी सौंपी और अनुशासन व समय के लिए पाबंद रहने की चेतावनी दी।

congress
बिलासपुर . कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन के मद्देनजर बैठकों का दौर जारी है, गुरुवार की रात पेंड्रा से लौटने के बाद राष्ट्रीय सचिव और प्रदेशअध्यक्ष ने यहां कंट्री कल्ब में कांग्रेस नेताओं और अनुषांगिक संगठन के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक ली। नेताद्वय ने सभी को जिम्मेदारी सौंपी और अनुशासन व समय के लिए पाबंद रहने की चेतावनी दी।
रात करीब साढ़े नौ बजे राष्ट्रीय महासचिव चंदन यादव और भूपेश बघेल पेंड्रा से कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर यहां बिलासपुर कोनी के कंट्री क्लब में पहुंचे। यहां उन्होंने जिला, शहर, ब्लाक अध्यक्षों, महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई, किसान कांग्रेस, झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ समेत सभी अनुषांगिक संगठन के पदाधिकारियों से चर्चा कर जिम्मेदारियों का वितरण किया। प्रदेश अध्यक्ष ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम की जानकारी देकर काम बांटा और कहाकि वे प्रत्येक बूथ के तीन-तीन लोगों से संवाद करेंगे इसलिए समयऔर अनुशासन का ख्याल रखें। प्रदेश अध्यक्ष ने सजावट, स्वागत, टेंट और भोजन व्यवस्था से लेकर अलग-अलग कमेटियां बनाकर काम करने निर्देश दिया। यह जानकारी प्रवक्ता अभय नारायण राय ने दी।
READ MORE : कितने भी सफल न हो जाएं पर, माता-पिता के संस्कार को न छोड़े
अभी तक नहीं मिला स्टेडियम कांग्रेसजनों ने जताया असंतोष : कार्यक्रम के लिए बहतराई स्टेडियम के संबंध में प्रदेश अध्यक्ष के पूछने पर नेताओं ने बताया कि वे इस संबंध में कलेक्टर से मिले लेकिन उन्होंने कह दिया कि स्टेडियम का परिसर अभी उनके पजेशन में नहीं है। लोक निर्माण विभाग से प्रतिवेदन मंगाने के बाद ही वे कुछ कहेंगे जिसकों लेकर कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जाहिर की।
आज जांजगीर जिले में संकल्प शिविर : प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय सचिव ने बैठक के बाद कंट्री क्लब में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से भेंट कर चर्चा की और इसके बाद रात्रि विश्राम किया। सुबह 10 बजे नेता द्वय जांजगीर जिले में आयोजित संकल्प शिविर में भाग लेने रवाना होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो