scriptरमन सरकार की तरह कांग्रेस भी करेगी संसदीय सचिवों की नियुक्ति | Like the Raman Sarkar, Congress will also appoint parliamentary secret | Patrika News

रमन सरकार की तरह कांग्रेस भी करेगी संसदीय सचिवों की नियुक्ति

locationबिलासपुरPublished: Jan 07, 2019 06:27:40 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

कैबिनेट मंत्री अकबर ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा

Like the Raman Sarkar, Congress will also appoint parliamentary secret

रमन सरकार की तरह कांग्रेस भी करेगी संसदीय सचिवों की नियुक्ति

बिलासपुर. प्रदेश के वन मंत्री मोहम्मद अकबर ने सोमवार को बिलासपुर में कहा कि रमन सरकार की तरह कांग्रेस सरकार भी संसदीय सचिवों की नियुक्ति करेगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में हाईकोर्ट के नियमों के अनुसार किया काम जाएगा और किसी प्रकार के नियमों की अनदेखी नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार जनघोषणा के अनुरूप का कर रही है।
कैबिनेट मंत्री अकबर सोमवार को दोपहर बिलासपुर पहुंचे। उन्होंने कानन पेंडारी जू सफेद शेर की मौत की जानकारी लेकर विभागीय अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। सबसे गंभीर बात यह रही कि अधिकारी शेर की मौत से जुड़े एक भी सवाल का सही जवाब नहीं दे सके। रजिस्टर में भी शेर की मौत का विवरण दर्ज नहीं है। मंत्री ने इस रजिस्टर को भी जब्त कर लिया है। मंत्री के इस दौरे से वन विभाग के अधिकारियों में हड़कंप की स्थिति रही।
इस दौरान उनसे मिलने के लिए बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी पहुंचे। यहां निरीक्षण करने के बाद मोहम्मद अकर मुंगेली जिले में आयोजित एक सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए रवाना हो गए। इस सामाजिक कार्यक्रम में छग के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो