इस गरीब बेटी ने भी अस्पताल में तोड़ दिया दम, जेल से निकलते ही आरोपी ने काट दिया था गला

चोरी छिपे अश्लील विडियो बनाने वाले को सलाखों के पीछे पहुँचाया था

By: Murari Soni

Published: 08 Dec 2019, 04:09 PM IST

बिलासपुर. चोरी छिपे अश्लील विडियो बनाने वाले को सलाखों के पीछे पहुँचाया था तो आरोपी ने जेल से निकलते ही हसिए से काट दिया था गला। कोरबा के सीएसईबी चौकी क्षेत्र में शुक्रवार सुबह महिला घर में अकेली थी। इस बीच इंद्रपाल टोंडे नाम का युवक महिला के घर पहुंचा। पुराने विवाद को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई। इससे नाराज इंद्रपाल ने महिला पर हंसिया से हमला कर दिया। महिला के चेहरे, हाथ-पैर सिर में कई बार हंसिया से हमला किया। महिला खून से लथपथ हो गई। बचाव के लिए महिला जोर-जोर से चिल्ला रही थी। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। उसके साथ सख्ती बरतने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। वहीँ महिला का इलाज बिलासपुर में सिम्स में चल रहा था जहाँ रविवार को उसकी मौत हो गई

जांच में पुलिस को पता चला है कि दोनों बिलासपुर मुंगेली के मूल निवासी है। महिला कुछ माह से सीएसईबी चौकी क्षेत्र के एक स्लम बस्ती में रहती है। इंद्रपाल टोंडे महिला से एकतरफा प्रेम करता था। कुछ दिन पहले इंद्रपाल ने चोरी-छिपे महिला की एक वीडियो बनाई थी। इसे वायरल कर दिया था।

घटना की जानकारी होने पर महिला ने 4 अक्टूबर 2019 को इसकी शिकायत सीएसईबी चौकी में की थी। महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने इंद्रपाल के खिलाफ आईटी एक्ट और शांति भंग करने का मामला दर्ज किया था। आरोपी इंद्रपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 4-5 दिन पहले इंद्रपाल जेल से छूटकर घर पहुंचा था। वह बदला लेने की फिराक में था।

इसी नीयत से शुक्रवार को वह साढ़े आठ से नौ बजे के बीच महिला के घर पहुंचा था। पुलिस ने फिर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया। यहां से मजिस्ट्रेट के आदेश पर जेल भेज दिया गया।

Show More
Murari Soni
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned